हिंदी न्यूज़ – सलमान पर फैसला : बॉलीवुड के 1000 करोड़ रुपये लगे हैं दांव पर | Salman judgement day : Bollywood’s 1000 crores riding on salman khan

0
6


सलमान पर फैसला : बॉलीवुड के 1000 करोड़ रुपये लगे हैं दांव पर

सलमान खान

News18Hindi

Updated: April 5, 2018, 11:58 AM IST

करीब 20 साल पुराने काले हिरनों के शिकार के मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को जोधपुर के एक कोर्ट द्वारा दोषी करार दिये जाने के बाद बॉलीवुड में चिंता का माहौल बन गया है और सलमान जिन प्रोजेक्ट्स के साथ जुड़े हैं, उन पर आशंका के बादल मंडराने लगे हैं.

ऐसा माना जा रहा था कि अगर सलमान और सैफ अली खान दोनों को दोषी पाया जाता है तो बॉलीवुड के करीब 1000 करोड़ रुपये खतरे में आ सकते हैं. लेकिन कोर्ट द्वारा सैफ अली खान को निर्दोष माने जाने के बाद बॉलीवुड की सांस में कुछ सांस तो आयी है लेकिन सलमान को दोषी करार दिये जाने के बाद अब भी परेशानी कम नहीं हुई है.

जल्द ही सलमान स्टारर रेस 3 रिलीज़ होने के लिए तैयार है. संभवत: इस साल ईद पर यह रिलीज़ होना है और फिल्म की 90 फीसदी शूटिंग हो चुकी है. अगर सलमान को लंबी सज़ा होती है तो यह फिल्म भी अधर में लटक सकती है.

इसके अलावा कटरीना की बहन ईसाबेल कैफ के साथ एक प्रोजेक्ट सहित सलमान कई फिल्मों के साथ जुड़े हुए हैं. साथ ही, सलमान खान टीवी पर भी सक्रिय हैं और दो बड़े शो बिग बॉस एवं दस का दम में बतौर होस्ट नज़र आये हैं. विपरीत परिस्थितियां बनने पर इन दो शो के भविष्य पर भी सवालिया निशान लग सकते हैं.गौरतलब है कि एक दिन में सलमान की अनुमानित कमाई 64 लाख रुपये है. ऐसे में समझा जा सकता है कि अगर सलमान तीन दिन के लिए भी जेल जाते हैं तो उन्हें लगभग दो करोड़ रुपये का नुकसान होता है. ऐसे में अगर कोर्ट द्वारा सलमान को लंबी सज़ा सुनायी जाती है तो उन्हें और बॉलीवुड को खासा नुकसान झेलना पड़ सकता है.

IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here