हिंदी न्यूज़ – सलमान खान रेस 3 सेटेलाइट राइट्स दबंग आमिर खान | salman khan race 3 satellite rights sold with highest price in bollywood

0
3


रिलीज से पहले ही Race 3 ने आमिर खान की 'दंगल' को पीछे छोड़ा

रेस 3 के पोस्टर में सलमान ख़ान

News18Hindi

Updated: June 13, 2018, 12:37 PM IST

इस साल जिन फिल्मों का दर्शकों को सबसे ज्यादा इंतजार है, उनमें से एक है रेस-3. सलमान खान पहली बार इस फ्रेंचाइजी में काम कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर और गाने भी काफी पसंद किए गए हैं. अब खबर ये है कि रिलीज से पहले ही फिल्म काफी फिल्मों को पीछे छोड़ रेस में आगे निकल गई है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के सेटेलाइट राइट्स से ही फिल्म ने अपने बजट जितनी कमाई कर ली है. इसी के साथ सलमान खान की इस फिल्म ने आमिर खान की दंगल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

ये फिल्म अब तक की सबसे महंगे सेटेलाइट राइट्स बेचने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई है.  फिल्म के सेटेलाइट राइट्स 130 करोड़ में बिके हैं. आमिर खान की दंगल के सेटेलाइट राइट्स 110 करोड़ में बिके थे.

फिल्म की ज्यादातर शूटिंग थाईलैंड में हुई है. कुछ हिस्से अबू धाबी और मुंबई में भी शूट किए गए हैं. फिल्म को रमेश तौरानी के साथ मिलकर खुद सलमान खान फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में सलमान के अलावा जैकलीन फर्नांडिज, अनिल कपूर, बॉबी देओल, साकिब सलीम और डेजी शाह अहम भूमिका में हैं. फिल्म 15 जून को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ेंपूरे देश से लेकर डेजी शाह के घर तक, हर जगह वायरल हो गया है रेस-3 का ये डायलॉग

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

Updated: June 11, 2018 01:53 PM ISTVIDEO : तो इसलिए सलमान खान की फ़िल्में होती हैं ईद पर रिलीज़…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here