हिंदी न्यूज़ – सतीश कौशिक ने बोनी कपूर से मांगी माफी|satish kaushik apologises to boney kapoor

0
3


25 साल बाद सतीश कौशिक ने बोनी कपूर से क्यों मांगी माफी

सतीश कौशिक

News18Hindi

Updated: April 17, 2018, 10:26 AM IST

एक्टर-डायरेक्टर सतीश कौशिक की फिल्म ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ की रिलीज को हाल ही में 25 साल पूरे हुए हैं. फिल्म में श्रीदेवी और अनिल कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे और इसे प्रोड्यूस किया था बोनी कपूर ने. फिल्म बॉक्स आॅफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. फिल्म के 25 साल पूरे होने पर डायरेक्टर स​तीश कौशिक ने बोनी कपूर से माफी मांगी है. सतीश ने एक ट्वीट कर बोनी कपूर से कहा है कि ये मेरी पहली फिल्म थी. ये फिल्म आज भी मेरे दिल के करीब है. मेरे पहले बच्चे की तरह लेकिन जहां इस फिल्म में बोनी ने मुझे पहला ब्रेक दिया. मैंने उनको बुरी तरह से तोड़ दिया.

इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद बोनी दिवालिया हो गए थे.अपने ट्वीट में सतीश कौशिक ने नेशनल अवॉर्ड विजेता दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को भी याद किया. सतीश ने कहा है कि श्रीदेवी कमाल की अभिनेत्री थीं और वह हमेशा हमारे बीच जीवित रहेंगी. सतीश कौशिक ने अपने ट्वीट के साथ फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया है. फिल्म में अनुपम खेर और जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिकाओं में थे.

सतीश ने इस ट्वीट पर एक यूजर के कमेंट का जवाब भी दिया. जब एक यूजर ने लिखा कि ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ खराब फिल्म थी इस पर सतीश कौशिक ने जवाब दिया, ’25 साल बाद ये अच्छा या खराब होने का मामला नहीं है. दरअसल, ये दिखाता है कि आप किस तरह से अपनी विफलताओं को स्वीकार करते हैं और सिर उठा कर कह पाते हैं कि हां, मैं इस वजह से फेल हुआ.आप बहुत सफल हो सकते हैं लेकिन जब आप अपनी विफलताओं को स्वीकार करते हैं तब मैं आपको दावे के साथ कह सकता हूं कि आप और सफल होते हैं.’

सतीश कौशिक ने ट्वीट पर अनिल कपूर ने लिखा कि फिल्म की शूटिंग के दौरान कई तरह की रुकावटें आईं लेकिन ये एक यादगार जर्नी जैसी रही. यकीन नहीं होता कि इस फिल्म को 25 साल हो गए हैं. मुझे याद है कि इसकी शूटिंग के दौरान हमने बहुत सारी रुकावटों का सामना किया और फिल्म के​ रिलीज होने के बाद भी. लेकिन ये एक मेमोरेबल जर्नी थी. रूप की रानी को हम हर दिन मिस करते हैं.वहीं अनुपम खेर ने फिल्म का एक डायलॉग याद करते हुए लिखा, ‘शैतान की कसम रूप की रानी चोरों का राजा से जुड़ना मेरे लिए हमेशा गर्व की बात रहेगी. कुछ ​फेलियर्स में बड़ी सक्सेस स्टोरीज छिपी होती हैं.’

बता दें कि उस वक्त ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ बॉलीवुड की हाइएस्ट बजट वाली फिल्म थी. फिल्म तब 9 करोड़ के बजट में पूरी हुई थी. लेकिन बॉक्स आॅफिस पर फिल्म ने बस 2 करोड़ की ही कमाई की.

IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here