हिंदी न्यूज़ – संजय दत्त बनने के लिए बार-बार घटना बढ़ाना पड़ा रणबीर को अपना वजन

0
1


संजय दत्त बनने के लिए बार-बार घटाना बढ़ाना पड़ा रणबीर को अपना वजन

संजय दत्त बनने के लिए बार-बार घटना बढ़ाना पड़ा रणबीर को अपना वजन

News18Hindi

Updated: June 13, 2018, 2:04 PM IST

बॉलीवुड के चार्मिंग बॉय रणबीर कपूर अपनी आगामी बायोपिक ‘संजू’ में बॉलीवुड के हंक संजय दत्त की भूमिका निभाने के लिए तैयार है. फ़िल्म में रणबीर का लुक संजय दत्त से कितना मिलता जुलता और सामान्य है इसकी झलक फ़िल्म के टीज़र, ट्रेलर और पोस्टर में साफ हो  चुकी है लेकिन रणबीर के लिए यह सफ़र उतना आसान नहीं था.

संजय दत्त के किरदार में पूरी तरह से ढलने के लिए अपनी चालढाल और वेशभूषा पर काम करने के अलावा, रणबीर को अपने वजन पर भी काफ़ी काम करना पड़ा.

‘संजू’ के लिए रणबीर को पहले 10 किलो वजन घटाना पड़ा और फिर संजय के जीवन से जुड़े दूसरे पहलू को दर्शाने के लिए 15 किलो वजन बढ़ाना भी पड़ा ताकि वह उनके किरदार को पूरी तरह से न्याय दे सके. और इसमे कोई दो राय नहीं कि फ़िल्म में रणबीर ने अपने हूबहू मिलते लुक से हर किसी को आश्चर्यचकित कर दिया है और दर्शकों द्वारा इसे खूब सराहा जा रहा है.

हाल ही में रिलीज हुए संजू के ट्रेलर में पॉवर-पैक कलाकरों की टुकड़ी ने फ़िल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है और फ़िल्म के गानों को भी दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित यह बायोपिक रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से लैस है.फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत, यह बायोपिक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है. वहीं विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें: पूरे देश से लेकर डेजी शाह के घर तक, हर जगह वायरल हो गया है रेस-3 का ये डायलॉग

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

Updated: June 08, 2018 04:58 PM ISTVideo : देखें संजू के अब तक रिलीज हुए सारे LOOK

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here