हिंदी न्यूज़ – शूटिंग के दौरान TV एक्ट्रेस को कुत्ते ने काटा|TV Actress Prachi Tehlan injured while shooting a scene with dogs

0
1


शूटिंग के दौरान TV एक्ट्रेस को कुत्ते ने काटा

ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

News18Hindi

Updated: April 4, 2018, 7:48 AM IST

स्टार प्लस के शो इक्यावन की लीड एक्ट्रेस ‘सुशील’ के साथ सेट पर एक हादसा हो गया. दरअसल एक ‘सुशील’ यानी प्राची तेहलान को 2 जर्मन शेफर्ड कुत्तों के साथ एक सीन करना था. अभी शूटिंग शुरू ही हुई थी कि इतने में एक कुत्ता उनपर झपट गया.

इस घटना के बारे जब प्राची से बात की गई तो उन्होंने बताया, शो में मेरा रोल एक बहादुर लड़की का है. मुझे सीन में यह दिखाना था कि मुझे कुत्तों से डर नहीं लगता. कुत्ता मेरे हाथ में मौजूद डंडे को खींच रहा था. इतने में दोनों में से एक कुत्ते ने मुझपर अटैक कर दिया.

इसके बाद एक्ट्रेस को तुरंत पास के अस्पताल ले जाया गया. साथ ही दो इंजेक्शन भी लगवाए गए. लेकिन प्राची ने काम से ब्रेक नहीं लिया. वह अब भी आगे के एपिसोड्स पर काम कर रही हैं. बता दें कि इस शो में एक ऐसी लड़की की कहानी है जिसे केवल पिता और उनके भाइयों ने मिलकर पाला है. फिलहाल शो का प्लॉट इसके इर्द-गिर्द घूम रहा है कि शादी के बाद उसे किस तरह की परेशानियां आती हैं. वह किस तरह अपनी ताकत और  समझदारी से सबका दिल जीतती है. अपने इसी कंटेंट की वजह से यह शो टीआरपी के मामले में भी बढ़त बना रहा है.

देखिए इंडिया की इस यूट्यूब स्टार की हॉट PHOTOS!-

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here