हिंदी न्यूज़ – लिव इन में रहने से आलिया का इनकार शादी को लेकर बताया अपना प्लान-Alia Bhatt Spills the Beans on Her Marriage Plans and It May Surprise You

0
3


लिव-इन में रहने से आलिया का इनकार, शादी को लेकर बताया अपना प्लान

Alia Bhatt

News18Hindi

Updated: June 9, 2018, 9:29 AM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर से लिंक-अप को लेकर चर्चाओं में हैं. हाल ही में रणबीर इस बात को स्वीकार करते हुए नजर भी आए थे वो आलिया को डेट कर रहे हैं. हालांकि रणबीर का कहना है कि आलिया से उनका रिश्ता अभी शुरुआती दौर में है और वह इसे थोड़ा वक्त देना चाहते हैं. रणबीर की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ इंस्टाग्राम पर आलिया की तस्वीरें भी रणबीर और आलिया के रिलेशनशिप की खबरों को पुख्ता बना रही हैं. इसी बीच आलिया ने शादी को लेकर अपना प्लान बताया है.

एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने कहा कि 30 साल से पहले शादी करने का उनका कोई इरादा नहीं है, लेकिन इसके साथ ही आलिया ने कहा कि वह इससे पहले शादी करके सबको सरप्राइज भी कर सकती हैं. इंटरव्यू में आलिया ने कहा कि वह बच्चों के लिए शादी करना चाहती हैं, जब भी उन्हें ऐसा लगेगा कि उन्हें बच्चे चाहिए और वह उन्हें संभाल सकती हैं तो वो शादी कर लेंगी.

इसके साथ ही आलिया ने लिव-इन रिलेशनशिप में रहने से इनकार कर दिया. आलिया ने कहा अगर उन्हें किसी के साथ रहना होगा तो वह उससे शादी कर लेंगी, क्योंकि वह लिव-इन रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहती हैं.

बता दें कि आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रही है. बताया जा रहा है कि शूटिंग के दौरान दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई है और दोनों ने एक दूसरे को डेट करना भी शुरू कर दिया है. हालांकि रणबीर और आलिया दोनों में से कोई भी खुलकर इस बारे में नहीं बता रहा है लेकिन दोनों कई बार इशारा दे चुके हैं कि दोनों एक-दूसरे के लिए सीरियस हैं.

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

Updated: June 13, 2018 04:52 PM ISTVideo : टीवी की ये नागिन अब बनेंगी RAW का हिस्सा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here