हिंदी न्यूज़ – रेप का आरोपी विधायक बोला, मुझे जेल में चाहिए वीआईपी सुविधाएं, BJP MLA wants VIP facility in jail

0
1


रेप का आरोपी विधायक बोला, मुझे जेल में चाहिए वीआईपी सुविधाएं

फोटो- विधायक कुलदीप सेंगर.

नासिर हुसैन

नासिर हुसैन

Updated: June 13, 2018, 1:08 PM IST

मैं एक वर्तमान विधायक हूं कोई पेशेवर अपराधी नहीं हूं. इसलिए मुझे जेल में वीआईपी सुविधाएं मिलनी चाहिए. मेरा खाना भी जेल में अलग बनना चाहिए. ये कहना है रेप के आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर का. कुलदीप यूपी के उन्नाव से विधायक हैं. कुलदीप इस वक्त सीतापुर जेल में बंद हैं.

न्यूज18 हिन्दी से बातचीत के दौरान सीतापुर जिला जेल के अधीक्षक डीसी मिश्रा ने बताया कि ‘कुलदीप सेंगर ने अपनी विधायकी का हवाला देते हुए शासन को एक पत्र लिखा है. पत्र में जेल के अंदर सुपीरियर क्लास वाली सुविधाएं देने की बात कही गई है. पत्र जिला मजिस्ट्रेट, सीतापुर के द्वारा भेजा गया है. पत्र में विधायक कुलदीप ने खासतौर से जेल की हवालात से बाहर सोने, ठंडी हवा के लिए कूलर और जेल के अंदर अलग खाना बनाने की मांग की है.’

जेल अधीक्षक डीसी मिश्रा का कहना है कि सुपीरियर क्लास के अंतर्गत आने वाली सुविधाओं में बंदी को एक मेज, एक चौकी, अखबार, सोने के लिए लकड़ी का तख्त, दरी, कॉटन की चादर, मच्छरदानी, एक जोड़ी चप्पल, कूलर, बाहर का खाना, जेल के अदंर भी खाना अलग से बनवाया जा सकता है आदि की सुविधाएं दी जाती हैं.,

वहीं डीसी मिश्रा ने बताया कि अभी विधायक कुलदीप को एक सामान्य बंदी  की तरह से रखा गया है. खाने के लिए उन्हें एक प्लेट और एक गिलास दिया गया है. सोने के लिए दरी, कम्बल दिया गया है. वहीं उन्होंने बताया कि विधायक को रीढ़ की हड्डी में दर्द की शिकायक है. इसी के चलते वो कुछ परेशान रहते हैं.

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Uttar Pradesh News in Hindi यहां देखें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here