हिंदी न्यूज़ – रामदेव बाबा बनने के लिए इस एक्टर को पास करने पड़े थे ये टेस्ट-Baba Ramdev said the new show on discovery jeet showcases my struggle

0
2


रामदेव बाबा बनने के लिए इस एक्टर को पास करने पड़े थे ये टेस्ट

क्रांति प्रकाश झा शो में रामदेव बाबा का किरदार निभाएंगे.

News18Hindi

Updated: February 7, 2018, 12:48 PM IST

योग गुरु बाबा रामदेव की जिंदगी पर एक टीवी शो शुरू होने वाला है. ‘स्वामी रामदेव: एक संघर्ष’ नाम से शुरू हो रहा ये शो उनके अबतक के सफर के संघर्ष और सफलता की कहानी दिखाएगा. हाल ही में रामदेव बाबा ने इस शो को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. उनका कहना था कि यह मेरे संघर्ष की कहानी है. उन्होंने बचपन में कई विपरीत परिस्थितियों का सामना किया है.

उन्होंने कहा, मेरी मां के साथ मेरे ही परिवार के लोग तंग करते थे. तब मैंने आवाज उठाई. बाबा रामदेव ने बताया कि उन्होंने सात बार मौत को काफी करीब से देखा है. बता दें कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में बाबा रामदेव के साथ डिस्कवरी चैनल के सीनियर वाइस प्रेजिडेंट करण बजाज भी साथ में मौजूद थे.

इस शो में क्रांति प्रकाश झा बाबा रामदेव का रोल निभाने वाले हैं. उन्हें आप एम.एस.धोनी: दि अनटोल्ड स्टोरी, गोलियों की रासलीला: राम लीला जैसी फिल्मों में देख चुके हैं. उन्होंने बताया, शो की शुरुआत करने से पहले मैं रामदेव बाबाजी से मिला था. उन्होंने मेरे दो टेस्ट लिए थे. एक टेस्ट मेरे विचारों का था और दूसरा कोशिशों का. मुझे पहले टेस्ट में दस में से सात नंबर मिले थे और दूसरे टेस्ट में नौ नंबर मिले थे. रामदेव के बचपन का किरदार नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीत चुके चाइल्ड एक्टर नमन जैन निभाते नजर आएंगे.

इन एक्टर्स के लिए महज एक नंबर है उम्र-

यह भी पढ़ें:

फर्जी निकली लड़की वाली खबर, लेकिन खुश कर देगी सलमान की ये Good News 

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here