हिंदी न्यूज़ – रमजान के महीने में बोल्ड ड्रेस पहनने पर ट्रोल हुईं हिना खान | Hina Khan trolled for wearing bold dress during month of Ramazan

0
1


रमजान में बोल्ड ड्रेस पहनने पर ट्रोल हुईं हिना खान

टीवी एक्ट्रेस हिना खान.

News18Hindi

Updated: May 29, 2018, 9:06 AM IST

बिग बॉस कंटेस्टेंट हिना खान सोशल मीडिया ट्रोलर्स की फेवरेट हैं. तभी तो वह कुछ भी करें सोशल मीडिया के जरिए सुर्खियों में आ जाती हैं. अब हाल ही में उन्होंने एक वीडियो क्या पोस्ट की ‘हिना हेटर्स’ दोबारा एक्टिव हो गए और उनके लिए कमेंटबाजी शुरू कर दी. दरअसल हिना ने अपने किसी फोटो शूट के लिए कार्टून कैरेक्टर जैस्मीन जैसा लुक लिया था. अपने इस लुक की कुछ तस्वीरें हिना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं. इन तस्वीरों पर उन्हें रमजान के महीने में बोल्ड कपड़े पहनने के लिए ट्रोल किया जा रहा है.

हिना की तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा, रमजान के महीने में थोड़ा सा सम्मान बेहतर होता. तो वहीं एक यूजर ने लिखा, हिना खुद को बर्बाद कर रही है. शब ना के एक यूजर ने तो ये तक कह डाला कि हिना भूल गई हैं कि वह मुस्लिम हैं. अगर याद होता तो वह ऐसा कभी नहीं करतीं.

खैर कुछ लोग हिना को ट्रोल कर रहे थे तो वहीं उनके कुछ फैन्स तारीफ भी कर रहे थे. बता दें कि बिग बॉस सीजन 11 के बाद सोशल मीडिया ‘हिना हेटर्स’ की अच्छी खासी फौज तैयार हो गई है. ये सोशल वॉर हिना और शिल्पा के फैन्स के बीच शुरू हुई थी. इसके बाद से हिना ट्रोलर्स की फेवरेट बन गईं.

❤️

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on


यह भी पढ़ें:

बाल कटवा कर बदले-बदले नजर आ रहे हैं तैमूर

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here