हिंदी न्यूज़ – रजनीकांत की फिल्‍म ‘काला’ की रिलीज का रास्‍ता साफ, सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगाने से किया इंकार

0
2


रजनीकांत की फिल्‍म ‘काला’ की रिलीज का रास्‍ता साफ, सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगाने से किया इंकार

कावेरी विवाद पर टिप्पणी को लेकर राज्य में कन्नड़ समर्थित समूहों ने ‘काला’ की रिलीज रोकने की चेतावनी दी है




Updated: June 6, 2018, 11:57 AM IST

रजनीकांत की फिल्‍म काला की रिलीज पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट ने इंकार कर दिया है. सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद फिल्‍म की रिलीज का रास्‍ता साफ हो गया है. कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने मंगलवार को राज्य के डिस्ट्रीब्यूटरों से रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ रिलीज नहीं करने का आग्रह किया था. उन्होने कहा था कि कर्नाटकवासी होने के नाते वितरकों से अपील करते हैं कि इस तरह के माहौल में रजनीकांत की फिल्म कालारिलीज नहीं करें. लेकिन एक मुख्यमंत्री के तौर पर वह खुद इस मुद्दे पर कोर्ट के आदेश का पालन करेंगे.

उन्होंने कहा, राज्य सरकार के रूप में मुझे कोर्ट के निर्देशों का पालन करना होगा और इसका ध्यान रखूंगा,  यह मेरी जिम्मेदारी भी है. हमें कोर्ट के निर्देशों का पालन करना होगा. कर्नाटक हाई कोर्ट ने मंगलवार को राज्य सरकार को निर्देश दिया है कि वह कालाकी रिलीज के लिए सिनेमाघरों में जरूरी सुरक्षा इंतजाम करेंगे. अभिनेता के कावेरी विवाद पर टिप्पणी को लेकर राज्य में कन्नड़ समर्थित समूहों ने ‘काला’ की रिलीज रोकने की चेतावनी दी थी.

बता दें कि तमिलनाडु और कर्नाटक के बीच लंबे समय से कावेरी नदी के पानी के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है. सुप्रीम कोर्ट के 16 फरवरी के फैसले में तमिलनाडु के लिए कावेरी जल का हिस्सा घटाकर कर्नाटक को बड़ा हिस्सा दे दिया गया. इस फैसले के विरोध में 8 अप्रैल को चेन्नई में आयोजित आईपीएल मैच के विरोध में रजनीकांत, कमल हासन और तमिल फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों ने प्रदर्शन किया था. खबरों के मुताबिक रजनीकांत ने कहा था कि कर्नाटक में जो भी सरकार आती है, उसे कावेरी जल वितरण से जुड़े उच्चतम न्यायालय के फैसले को पूर्ण रूप से लागू करना चाहिए. जिसकी वजह से इस पर कर्नाटक फिल्म चैंबर्स ऑफ कॉमर्स ने 29 मई को ‘काला’ को रिलीज नहीं होने देने का फैसला किया था.

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

Updated: June 13, 2018 10:35 AM ISTभरोसा है राम मंदिर पर कोर्ट से 6 महीने में फैसला आ जाएगाः विहिप अध्यक्ष

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here