हिंदी न्यूज़ – मैट्रिमोनियल साइट्स पर तलाश रहे हैं जीवन साथी तो हो जाइए सावधान!- If you are searching life partner on matrimonial site then be careful!

0
2


Anand Tiwari

Anand Tiwari

Updated: April 13, 2018, 12:03 PM IST

मैट्रिमोनियल साइट्स पर तलाश रहे हैं जीवन साथी तो हो जाइए सावधान!

प्रतिकात्मक तस्वीर

Anand Tiwari

Anand Tiwari

Updated: April 13, 2018, 12:03 PM IST

दिल्ली पुलिस की साइबर क्राइम सेल ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो मैट्रिमोनियल साइट्स पर फेक प्रोफाइल बना कर लड़कियों के साथ ठगी को अंजाम देता था. इस शख्स की पहचान अनुराग मेहंदीरत्ता के रूप में हुई जो दिल्ली के द्वारका में रहता है. अनुराग वैसे तो शादी शुदा है लेकिन लड़कियों को ठगने और उनका शोषण करने के लिए मैट्रिमोनियल साइटस पर फेक एकाउंट बना कर उनसे बातें करता था. दिल्ली पुलिस को अनुराग के खिलाफ 2 शिकायतें मिली जिसके बाद दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने जांच शुरू की और उसे गिरफ्तार कर लिया.

अनुराग मैट्रिमोनियल साइट्स पर लड़कियों को लुभाने के लिए बड़े-बड़े झूठ बोलता था. लड़कियों को अपने जाल में फंसाने के लिए उसने अपने एकाउंट में खुद को एक बड़े स्पोर्ट्स चैनल का अधिकारी बताया था.

दिल्ली पुलिस की माने तो अनुराग अभी तक 2 लड़कियों के साथ ठगी को अंजाम दे चुका है. उसने अपने पिता के इलाज का बहाना देकर एक लड़की से 6 लाख रुपये की ठगी की, तो दूसरी को ब्लैकमेल कर उससे लाखों रुपये ऐंठ लिए. उसे गिरफ्तार करने के बाद दिल्ली पुलिस अब आगे जांच कर रही है कि अनुराग कितनी महिलाओं से मैट्रिमोनियल साइट्स के ज़रिए ठगी को अंजाम दे चुका है.

IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Crime News in Hindi यहां देखें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here