हिंदी न्यूज़ – मुंबई इंडियंस की हार के बाद गुस्से में रोहित शर्मा, बोल दी ये बड़ी बात- Mumbai Indians Rohit Sharma blames batters after loss against hyderabad

0
3


मुंबई इंडियंस की हार के बाद गुस्से में रोहित शर्मा, बोल दी ये बड़ी बात

शिखर धवन (45) के बाद दीपक हुड्डा की नाबाद 32 रनों की जुझारू पारी के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल के 11वें संस्करण में गुरुवार को अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की.

आईएएनएस

Updated: April 13, 2018, 4:05 PM IST

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में शुरुआती दो मैच हार चुकी मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने हैदराबाद के खिलाफ मिली हार के लिए बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराया है. तीन बार की चैंपियन मुंबई को टूर्नामेंट के पहले मैच में चेन्नई सुपर किग्स से और दूसरे मैच में गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों अंतिम गेंद पर एक विकेट से हार का सामना करना पड़ा.

रोहित ने मैच के बाद कहा, “लगातार दूसरी बार इस तरह की हार को पचाना मुश्किल है. यह कोई बड़ा लक्ष्य नहीं था. हमारे बल्लेबाजों को अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए था.”

कप्तान ने कहा, “गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की और हमें मैच में वापस लेकर आए. हमारे पास अच्छी टीम है. हम आखिर तक लड़े लेकिन हारना कोई सुखद अहसास नहीं है.”

मुंबई का अगला मुकाबला मुंबई में दिल्ली डेयरडेविल्स से शनिवार को होगा जबकि हैदराबाद की टीम इसी दिन कोलकाता नाइटराइडर्स से भिड़ेगी.शिखर धवन (45) के बाद दीपक हुड्डा की नाबाद 32 रनों की जुझारू पारी के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल के 11वें संस्करण में गुरुवार को अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की. अपने घर राजीव गांधी स्टेडियम में हैदराबाद ने मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस को रोचक मुकाबले में एक विकेट से मात दी.

टॉस जीतकर हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन ने पहले गेंदबाजी चुनी और मेजबान टीम के गेंदबाजों ने कप्तान के फैसले को सही ठहराते हुए निर्धारित 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 147 रनों पर सीमित कर दिया. हैदराबाद ने इस लक्ष्य को आखिरी गेंद पर नौ विकेट खोकर हासिल कर लिया.

हैदराबाद को 12 गेंदों में 12 रनों की दरकार थी. 19वां ओवर फेंकने आए मुस्ताफिजुर रहमान ने इस ओवर में सिर्फ एक रन दिया और दो विकेट लेकर मुंबई को मैच में वापस ला दिया. आखिरी ओवर में मुंबई को एक विकेट और हैदराबाद को 11 रनों की दरकार थी. हुड्डा और बिलि स्टेनलेक (नाबाद 2) ने जरूरी रन बनाते हुए मेजबान टीम को दूसरी जीत दिलाई.

IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Sports News in Hindi यहां देखें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here