हिंदी न्यूज़ – ब्रेकअप के बाद ऐसा कौन करता है भाई !|Zayn Malik got a rose tattoo on his neck after breakup

0
3


ब्रेकअप के बाद ऐसा कौन करता है भाई !

ये तस्वीर जायन मलिक के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई है.

News18Hindi

Updated: March 18, 2018, 9:19 AM IST

अमेरिकी सिंगर जायन मलिक ने मॉडल गीगी हदीद से ब्रेकअप के बाद एक खास काम कर सुर्खियों में हैं. दरअसल ब्रेकअप के बाद उन्होंने अपनी गर्दन पर गुलाब का बड़ा सा टैटू बनवा लिया है. बैंड ‘वन डायरेक्शन’ के मेंबर रह चुके जायन ने इंस्टाग्राम पर अपने नए टैटू की तस्वीर शेयर की.

इस तस्वीर में मलिक कैमरे की तरफ नहीं देख रहे वह केवल अपनी गर्दन पर बने टैटू को दिखा रहे हैं. उन्होंने टैटू पार्लर से नया टैटू बनवाते समय की भी एक तस्वीर शेयर की. मलिक और हदीद ने पिछले हफ्ते ही अपने ब्रेकअप का ऐलान किया था.

इससे पहले जायन अपने हिंदी गाने की वजह से खबरों में थे. जायन ने मशहूर सिंगर कैलाश खेर के गाने तेरी दीवानी को अपने अंदाज में गाया था. जायन की ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. सोशल मीडिया पर एक्टिव जायन का बॉलीवुड कनेक्शन काफी पुराना है. कुछ समय पहले उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में उनके पिता बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार के साथ नजर आ रहे थे. खुल जायन भी शाहरुख के फैन हैं. शाहरुख भी जायन को पसंद करते हैं. किंग खान ने एक बार ट्विटर पर जायन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की थी.

एक सवाल जिसने मानुषी को बनाया मिस वर्ल्ड-

यह भी पढ़ें:

जब टॉयलेट करते रणवीर सिंह के साथ सेल्फी लेने लगा फैन…

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

Updated: June 12, 2018 04:51 PM ISTVIDEO: वो यूट्यूबर्स जिन्होंने ‘यूट्यूब चैनल’ को ट्रेंड बना दिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here