हिंदी न्यूज़ – बेघर होने की वजह से जैन इमाम को कार में सोना पड़ा|during struggle period homeless zain imam slept in his car for days

0
1


टीवी एक्टर का दावा- मुस्लिम होने की वजह से नहीं मिला मकान

राजीव खंडेलवाल के चैट शो पर बरुण सोबती के साथ जैन इमाम

News18Hindi

Updated: May 27, 2018, 2:13 PM IST

टीवी शो ‘नामकरण’ के एक्टर जै़न इमाम ने चौंकाने वाला दावा किया है. राजीव खंडेलवाल के चैट शो ‘जज़्बात’ में पहुंचे ज़ैन ने कहा कि उनके लिए एक्टिंग फील्ड में पैर जमाना इतना आसान नहीं रहा. संघर्ष के शुरुआती दिनों में उनके मकान मालिक ने भी उन्हें घर से बाहर निकाल दिया था. ज़ैन ने बताया कि वह काम पाने के लिए जद्दोजहद कर रहे थे. लगातार आॅडिशन दे रहे थे, लेकिन उन्हें ब्रेक नहीं मिला. इसी बीच एक दिन उनके मकान मालिक ने उन्हें घर से निकाल दिया. इसके बाद उन्हें काफी ढूंढने पर भी किराए का घर इसलिए नहीं मिला क्योंकि वह मुस्लिम थे और दूसरा एक्टर.

दिल्ली के रहने वाले ज़ैन ने बताया कि मुंबई में जब वो संघर्ष कर र​हे थे, तब उन्होंने रहने को लेकर भी काफी दिक्कतें झेलीं. कोई भी मकान मालिक उन्हें किराएदार बनाने के ​लिए तैयार नहीं था. इसकी दो वजहें थीं, एक उनका एक्टर होना और दूसरा मुस्लिम होना. संघर्ष के दिनों की बात करते हुए ज़ैन ने कहा, ‘जब मैं लगातार आॅडिशन दे रहा था, तब मेरे मकान मालिक ने मुझे घर से बाहर निकाल दिया. मैं रहने की लिए घर ढूंढ रहा था पर किसी ने मुझे किराएदार बनाना मंजूर नहीं किया. कई बार मुझे कार में ही सोना पड़ा. मैं बेघर था. लेकिन मैंने अपने पेरेंट्स को ये बात नहीं बताई कि इतनी दिक्कतें झेल रहा हूं.’

बता दें कि ज़ैन इमाम और बरुण सोबती चैट शो ‘जज़्बात: संगीन से नमकीन तक’ में सेलिब्रिटी गेस्ट बनकर पहुंचे थे. बरुण ने चैट शो के दौरान अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी रोचक बातें शेयर कीं. दोनों एक्टर्स ने चैट शो पर दिल्ली में बिताए स्कूल के दिनों की यादें भी साझा की.

ये भी पढ़ें: डेब्यू से पहले ही कोर्ट-कचहरी के चक्कर में फंसी सैफ की बेटी सारा

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here