हिंदी न्यूज़ – ‘फैमिली टाइम’ से खुश नहीं है कपिल, याद आ रहे हैं पुराने दिन!|Comedian Kapil sharma is badly missing his old team here is the proof

0
2


'फैमिली टाइम' से खुश नहीं है कपिल, याद आ रहे हैं पुराने दिन!

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा.

News18Hindi

Updated: March 28, 2018, 9:24 AM IST

कपिल शर्मा छोटे पर्दे पर लौट आए हैं. यूं तो शो की शुरुआत में उन्होंने खुद ही अपने आप पर कई पंच मारे. लेकिन फिर भी दर्शकों की उम्मीदों पर खरे उतरने में कामयाब नहीं रहे. उनके फैमिली टाइम को अच्छे रिव्यू नहीं मिल रहे हैं. सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोलिंग के बीच हमारी नजर कपिल के एक ट्वीट पर पड़ी. इस ट्वीट से लग रहा है कपिल अपनी पुरानी ‘फैमिली’ को काफी मिस कर रहे हैं.

इस ट्वीट चेन की शुरुआत अली असगर ने की थी. अली ने नए शो की बधाई देते हुए कपिल के लिए एक ट्वीट किया था. इसके जवाब में कपिल ने लिखा, शुक्रिया अली भाई, मैं आप लोगों को बहुत मिस कर रहा हूं. यह वही फ्लोर है जहां हम कॉमेडी नाइट्स की शूटिंग किया करते थे. केवल मैं ही जानता हूं कि मैं आप लोगों के बिना कैसे शूट कर रहा हूं.

कपिल के इस जवाब पर अली ने उनके लिए ‘लव यू’ लिखा. ये बातचीत 25 मार्च की है. इसी दिन से कपिल के ‘फैमिली टाइम’ की शुरुआत हुई. लंबे समय से पर्दे से दूर और विवादों में बने रहे कपिल का इंतजार तमाम दर्शकों को था. लेकिन नए कॉन्सेप्ट से वह अपने फैन्स को लुभाने में नाकाम होते नजर आ रहे हैं.

Infinity Wars: दर्जन भर सुपरहीरोज़ वाली इस फ़िल्म की सुपर लिस्ट-

यह भी पढ़ें:

राहुल गांधी के चक्कर में फिर लाइम लाइट में आया छोटा भीम  

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here