हिंदी न्यूज़ – फिल्म ‘धड़क’ को किया लोगों ने नापसंद, सोशल मीडिया पर ऐसे किया ट्रोल

0
2


श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर करन जौहर की फ़िल्म धड़क के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है इस फ़िल्म में जाह्नवी के अपोजिट शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर रोमांस करते हुए नज़र आएंगे. फिल्म का ट्रेलर सोमवार को रिलीज़ किया गया.

ऐसे में ट्रेलर लॉन्च होने के बाद जहां एकतरफ एक बार फिर करन जौहर नेपोटिज्म जैसे सवालों से घिरते नज़र आ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर भी इस फिल्म को काफी ट्रोल किया जा रहा है.

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, मैं ट्रेलर के इंटरवल में ही बाहर चला गया. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा, धड़क का ट्रेलर देखा, लड़का और लड़की एक दूसरे से प्यार कर लेते हैं…लड़का गरीब और लड़की अमीर साथ ही एक खतरनाक परिवार से है.. लड़के को सताया जाता है फिर वो लड़ाई लड़ता है.. और उसके बाद एक हैप्पी एंडिंग. इस नए आईडिया पर बनी फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है.

कुछ यूज़र्स ने तस्वीरों के माध्यम से सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ के आगे ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क को फीका दिखने की कोशिश की है.

आपको बता दे श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की जोड़ी 20 जुलाई को फ़िल्म धड़क से बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रही है. फ़िल्म धड़क मराठी फ़िल्म सैराट का हिंदी रिमेक है फ़िल्म की कहानी राजस्थानी और मेवाड़ पृष्ठभूमि में 2 प्रेमियों की कहानी है.

ये भी पढ़ें: ‘धड़क’ के ट्रेलर लॉन्च पर बोली जाह्नवी -मां चाहती थीं मैं ऐसी ही फिल्म से डेब्यू करूं



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here