हिंदी न्यूज़ – प्रीति और नीति सिमोस ने लिखी कपिल शर्मा को खुली चिट्ठी | preeti and neeti simoes writes an open letter to kapil sharma

0
2


नीति ने कपिल को लिखी चिट्ठी :

कपिल शर्मा

News18Hindi

Updated: April 11, 2018, 6:29 PM IST

कॉमेडियन और टीवी सेलिब्रिटी कपिल शर्मा पर फिर शराब पीने की बुरी आदत का इल्ज़ाम लगा है. कपिल की पूर्व मैनेजर प्रीति सिमोस और नीति सिमोस ने सोशल मीडिया से कपिल के नाम खुली चिट्ठी पोस्ट करते हुए लिखा है कि वे कपिल की मदद करना चाहती हैं. इन चिट्ठियों से ज़ाहिर होता है कि कपिल किसी मानसिक उलझन या डिप्रेशन का शिकार हैं.

नीति सिमोस ने कपिल को भैया कहते हुए लिखा है कि हमने आपकी मदद के लिए पिछले एक साल में कितनी कोशिशें की हैं, ये आपको पता है. नीति ने यह भी लिखा कि कपिल ने जो भी कदम उठाये हैं वे या तो शराब के नशे में या अपने इर्द—गिर्द रहने वाले दोस्तों के बहकावे में आकर.

असल में, कपिल ने पूर्व मैनेजर प्रीति सिमोस और नीति सिमोस के खिलाफ पैसे उगाही और प्रताड़ना का केस भी दर्ज करवाया है. इसी के जवाब में नीति ने यह चिट्ठी पोस्ट की है. इससे पहले प्रीति भी सोशल मीडिया के ज़रिये ही एक खुली चिट्ठी कपिल के लिए लिख चुकी हैं.

नीति ने अपनी चिट्ठी में कहा है कि व​ह कपिल से मीडिया, पुलिस या लीगल टीम्स की मौजूदगी में मिलकर मामले को सुलझाना चाहती हैं. नीति ने इस मुलाकात की इकलौती शर्त ​यही बताई है कि कपिल शराब के नशे में न आएं.

नीति की चिट्ठी से साफ है कि कपिल कुछ लोगों के बहकावे के शिकार हैं. नीति ने लिखा है कि पिछले महीने खुद कपिल ने उनसे कहा था कि वह बुरी तरह फंस गये हैं. इन तमाम हवालों के मद्देनज़र नीति ने कपिल की मदद करने की इच्छा जताते हुए यह पोस्ट की है.

वहीं प्रीति ने अपनी पोस्ट में लिखा था कि कपिल की इस हालत के लिए मुझे ज़िम्मेदार ठहराने वालों को समझना चाहिए कि मैं उनकी ज़िंदगी में पिछले एक साल से नहीं हूं. इसलिए बजाय मुझ पर कोई लगाने के कपिल को डिप्रेशन से बाहर लाने की कोशिश करना चाहिए. प्रीति ने आशंका जताई है कि ज़रूर कपिल के साथ कुछ बहुत ग़लत हुआ है.

इन दोनों चिट्ठियों से साफ ज़ाहिर है कि कपिल इस वक्त किसी मानसिक उलझन का शिकार हैं. मीडिया में कुछ दिनों से खबरें हैं कि कपिल की सेहत ठीक नहीं है. संभवत: वह इसी तरह की किसी परेशानी या डिप्रेशन से गुज़र रहे हैं. पहले भी, सुनील ग्रोवर से मतभेद के समय भी कपिल डिप्रेशन के शिकार हो चुके हैं.

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here