हिंदी न्यूज़ – पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेन्ट अरमाल कोहली को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार-Actor Armaan Kohli arrested by Mumbai Police

0
2


गर्लफ्रैंड से मारपीट के मामले में पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेन्ट अरमान कोहली गिरफ्तार

(फाइल फोटो- अरमान कोहली)

News18Hindi

Updated: June 12, 2018, 8:18 PM IST

फिल्म अभिनेता अरमान कोहली को मुंबई पुलिस ने गर्लफ्रैंड नीरू रंधावा के साथ मारपीट मामले में गिरफ्तार कर लिया है. अरमान कोहली पर सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में उनकी गर्लफ्रैंड नीरू रंधावा ने मारपीट की शिकायत दर्ज कराई थी. नीरू एक फैशन स्टाइलिस्ट हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नीरू और अरमान लिव-इन रिलेशनशिप में थे. रविवार रात किसी बात को लेकर उनकी लड़ाई हो गई और गुस्से में अरमान ने नीरू को सीढ़ियों से धक्का दे दिया. आरोप है कि उन्होंने नीरू के बाल पकड़कर उन्हें फर्श पर घसीटा.

नीरू के सिर में चोट आई हैं और उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि अरमान पर धारा 323, 326, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक नीरू और अरमान साल 2015 से रिलेशनशिप में हैं. नीरू ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी अरमान के साथ कई तस्वीरें पोस्ट की हुई हैं.

बता दें कि अरमान कोहली बिग बॉस में प्रतिभागी बनकर भी आ चुके हैं. उस दौरान वह तनिषा मुखर्जी को डेट कर रहे थे, लेकिन बिग बॉस के बाद दोनों की राहें अलग हो गईं.

ये भी पढ़ें : फिल्म ‘धड़क’ को किया लोगों ने नापसंद, सोशल मीडिया पर ऐसे किया ट्रोल

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

Updated: June 12, 2018 04:51 PM ISTVIDEO: वो यूट्यूबर्स जिन्होंने ‘यूट्यूब चैनल’ को ट्रेंड बना दिया



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here