हिंदी न्यूज़ – पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी के स्वास्थ्य का जायजा लेने एम्स पहुंचे CM योगी-CM Yogi arrives at AIIMS to visit former Prime Minister Atal Bihari Vajpayee

0
3


पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी से मिलने एम्स पहुंचे CM योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (File Photo)

News18Hindi

Updated: June 13, 2018, 5:11 PM IST

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी से मिलने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिल्ली, एम्स पहुंचे हैं. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी को यूटीआई इंफेक्शन, लोवर रेस्पिरेटरी ट्रैक्ट इंफेक्शन और किडनी संबंधी बीमारियों के कारण सोमवार को एम्स में भर्ती कराया गया था.

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी से मिलने एम्स पीएम मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और बीजेपी नेता लाल कृष्ण अडवाणी जैसी बड़ी हस्तियां पहुंच चुकी  हैं.

भाजपा के 93 वर्षीय नेता के बारे में रात आठ बजे एम्स की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार, ‘उनकी हालत स्थिर है. उनपर इलाज का असर हो रहा है. डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनपर नजर बनाए हुए है.’

एम्स ने पहले कहा था कि उन्हें इंजेक्शन के जरिए एंटीबायटिक्स दिए जा रहे हैं. संक्रमण के नियंत्रण में आने तक उन्हें अस्पताल में ही रखा जाएगा.सूत्रों ने बताया कि एम्स के निदेशक डॉक्टर रणदीप गुलेरिया की निगरानी में चिकित्सकों की एक टीम उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है. सूत्र ने बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री का सोमवार डायलिसिस हुआ था. वह अभी भी एम्स के कार्डियोथोरेसिक केन्द्र के आईसीयू में हैं.

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Nation News in Hindi यहां देखें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here