हिंदी न्यूज़ – पुराना सामान खरीदने के बहाने घर में घुसे बदमाशों ने की युवक की हत्या-murder in mahoba up

0
5


पुराना सामान खरीदने के बहाने घर में घुसे बदमाशों ने की युवक की हत्या

न्यू इयर पार्टी के लिए कर दी बुजर्ग की हत्या

ETV UP/Uttarakhand

Updated: December 26, 2017, 11:18 AM IST

महोबा में पुलिस प्रशासन से बेख़ौफ़ तीन सशस्त्र बदमाशों ने घर में घुसकर एयरफोर्स से रिटायर्ड कर्मी के बेटे की धारदार हथियार से हत्या कर दी. शहर में सरेआम घर में घुसकर युवक की हत्या की वारदात से समूचे नगर में सनसनी फैल गयी है. घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गयी है.

महोबा शहर कोतवाली के भटीपुरा मुहल्ले में तीन युवक पुराने खिड़की दरवाजे खरीदने के बहाने घर में आये थे. मृतक के पिता ने बताया कि सामान देखने को लेकर उसके बेटे पवन के साथ छत के कमरे में चले गये. करीब 10 मिनट बाद तीनों बदमाश नीचे आये और कुछ देर में सामान को ले जाने के लिए टैक्टर लाने की बात कहकर घर से चले गए. काफी देर बाद भी जब पवन नीचे नहीं तो परिजनों ने छत पर जाकर देखा, पवन खून से लहूलुहान हालत में जमीन पर गिरा हुआ था. खून से लतपथ पवन को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है.

पुलिस ने बताया कि सोमवार करीब 4 बजकर 30 मिनट पर राजेन्द्र गुप्ता रिटायर्ड एयरफोर्स कर्मचारी के आवास पर तीन बदमाशों ने घर में घुसकर उनके बेटे की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी है. इस मामले को गम्भीरता से लेते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की तीन टीमें लगाई गई हैं.

महोबा से मनोज ओझा की रिपोर्ट

IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Uttar Pradesh News in Hindi यहां देखें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here