हिंदी न्यूज़ – ‘धड़क’ के ट्रेलर लॉन्च पर बोली जाह्नवी, मां चाहती थी मैं ऐसी ही फिल्म से डेब्यू करूं

0
5


फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू कर रहे ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर के लिए सोमवार का दिन बेहद खास रहा. इस दिन जाह्नवी और ईशान की फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसे देश भर में काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘धड़क’ मराठी फिल्म सैराट की ऑफिसियल रीमेक है.

ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान जाह्नवी ने बताया कि जब पहली बार उन्होंने अपनी मां श्रीदेवी के साथ सैराट देखी थी तो उनकी मां चाहती थीं कि मैं ऐसी ही किसी फिल्म से अपना डेब्यू करूं. और ये मेरे लिए बेहद ख़ास है कि मैं सैराट की रीमेक से ही अपने करियर का डेब्यू कर रही हूं. मराठी फिल्म ‘सैराट’ से तुलना किए जाने पर जाह्नवी ने कहा कि सैराट में रिंकू ने जो किरदार निभाया वैसा शायद मैं कभी नहीं कर सकूंगी. वहीं एक्टर ईशान खट्टर फिल्म में अपने किरदार के प्रति काफी उत्साहित दिखे.

जाह्नवी अपनी पहली फिल्म ‘धड़क’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर थोड़ी नर्वस भी दिखीं. इस खास मौके पर अपनी मां व अभिनेत्री श्रीदेवी को याद कर भावुक हो गईं. जाह्नवी ने कहा, ‘मैं निश्चित रूप से आज उन्हें याद कर रही हूं. उन्होंने सबसे बड़ी और मददगार राय दी थी कि कड़ी मेहनत करो और हर भावना को महसूस करो.’ ट्रेलर लॉन्च के बाद जाह्नवी की बहन खुशी कपूर ने जब जाह्नवी को गले लगाया तो वो अपने आंसू रोक नहीं सकीं. दोनों ने इस खास मौके पर अपनी मां को काफी मिस किया.

इस मौके पर 21 वर्षीय जाह्नवी के पिता बोनी कपूर भी मौजूद थे, जो श्रीदेवी के जाने के बाद से लगातार उन्हें सहयोग देते रहे हैं. जाह्न्वी ने कहा, ‘पापा ने मुझे एक्टिंग से जुड़ी कोई राय नहीं दी लेकिन प्यार, प्रोत्साहन और काफी सहयोग दिया है, तो मुझे लगता है कि ये काफी है.’

ट्रेलर लॉन्च से पहले जाह्न्वी के भाई अर्जुन कपूर ने भी जाह्नवी का हौसला बढ़ाने के लिए अपने ट्विटर अकाउंट से लगातार 3 पोस्ट लिखी थीं.

जाह्नवी ने बताया कि फिल्म की शूटिंग का पहला दिन काफी मजेदार था. उन्होंने कहा, ‘हम लोग घबराए हुए नहीं थे क्योंकि शशांक ने पहले से ही सहज पारिवारिक माहौल बना दिया था. शॉट देने से पहले हमने काफी रिहर्सल किया, तो चीजें आसान और मजेदार हो गईं.’

बता दें कि पहले फिल्म ‘धड़क’ को 6 जुलाई को रिलीज किया जाना था. वहीं अब इसकी रिलीज तारीख 20 जुलाई कर दी गई है. फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है. शशांक इससे पहले ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ का निर्देशन कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें: ‘शोले’ में गब्बर के लिए पहली पसंद नहीं थे अमज़द खान



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here