हिंदी न्यूज़ – दोस्त दोस्त न रहा, प्यार प्यार न रहा तो इस तरह लिखा गया अंत

0
1


काम के सिलसिले में भोगू उत्तर प्रदेश के हरदोई ज़िले के एक गांव में था जहां उसका एक दोस्त बन गया था. भोगू को कुछ ही दिन हुए थे अनस से मिले लेकिन दोनों के बीच अच्छा दोस्ताना हो गया था. एक दिन भोगू से मिलने उसकी प्रेमिका सोनी आई तो इत्तफाक से अनस भी भोगू के साथ था. बातचीत में भोगू ने अनस और सोनी का आपस में परिचय कराया. सोनी और अनस के मन में एक-दूसरे से मिलकर जो खयाल आए वही बाद में एक जुर्म की वजह बने.

भोगू को कुछ पता भी नहीं चला कि सोनी कुछ ही दिनों में उसकी प्रेमिका नहीं रही. अब सोनी का प्रेमी अनस बन चुका था. पहली बार भोगू को तब शक हुआ जब सोनी और अनस को उसने खेत के पास देखा और दोनों ने भोगू को देखते ही अपने कपड़े ठीक करते हुए एक-दूसरे का हाथ छोड़ दिया. भोगू ने बाद में सोनी से पूछा भी कि माजरा क्या था तो सोनी ने बहाने से बात टाल दी. लेकिन भोगू के दिमाग में शक बैठ चुका था.

भोगू अपने काम के बीच से कुछ वक्त निकालकर सोनी पर नज़र रखने लगा. वह सोनी को रंगे हाथ तो नहीं पकड़ सका लेकिन कुछेक बार उसने सोनी और अनस को ऐसी हालत में देखा कि उसे अपने शक पर विश्वास हो गया. अब भोगू अक्सर सोनी से चिढ़ा हुआ रहता. कई बार कहासुनी हो जाती तो भोगू गुस्से में गाली गलौज भी करता. एकाध बार तो उसने सोनी पर हाथ भी उठा दिया. रोज़ की इस झिकझिक से परेशान होकर एक दिन सोनी ने अनस को सारी बात बताई.

भोगू के पास था एक राज़एक रात भोगू कुछ नशे में था और वही ज़िक्र निकला तो उसने सोनी से कहा कि वह उसकी शादी किसी और से नहीं होने देगा. उसने धमकी दी कि अगर सोनी ने किसी और से शादी के बारे में सोचा तो वह उसे बदनाम कर देगा. बातों-बातों में भोगू ने सोनी को यह बता दिया कि उसने मोबाइल फोन में सोनी की ऐसी पुरानी तस्वीरें सेव कर रखी हैं जिन्हें सामने ला दिया जाए तो सोनी की काफी बदनामी होगी.

उत्तर प्रदेश समाचार, सीतापुर समाचार, उत्तर प्रदेश अपराध समाचार, प्रेम त्रिकोण में हत्या, लव सेक्स धोखा, uttar pradesh news, sitapur news, uttar pradesh crime news, murder in love triangle, love sex dhokha

अपने प्रेमी को धोखा देकर दूसरे आदमी के साथ संबंध बना चुकी सोनी को बदनामी का डर सताने लगा. उसने अनस को ये सब बताया और दोनों ने तय किया कि भोगू को रास्ते से हटाना पड़ेगा. इधर, सोनी ने भोगू के साथ ठीक से पेश आने का नाटक करना शुरू किया और उधर, अनस ने अपने दो दोस्तों को राज़ी किया कि वो उसकी मदद करें. फिर वह रात आ गई.

फोन करके धोखे से बुलाया

13 मई की रात सीतापुर ज़िले के ढीह कबीरा बाबा जंगल में अनस और सोनी मिले. अनस ने सोनी से फोन करने को कहा. सोनी ने फोन करके भोगू को बुलाया. भोगू ने रात 8 बजे के बाद अंधेरे में जंगल की तरफ आने को लेकर जब नानुकुर की तो सोनी ने कहा कि वह बहुत मुश्किल में है और उसे भोगू की मदद की ज़रूरत है. भोगू किसी तरह वहां पहुंचा तो उसने देखा कि वहां सोनी के साथ अनस और दो साथी और हैं.

सबका इरादा भांपते भोगू को देर नहीं लगी और उसने भागना चाहा. लेकिन बात जल्दी समझ में आने तक भी बहुत देर हो चुकी थी. चारों ने मिलकर भोगू को पकड़ लिया और उसे खूब पीटा. सोनी ने अपनी उन तस्वीरों के बारे में पूछा तो भोगू और भड़क गया और उसने फिर धमकी दी कि अब तो वह सोनी की करतूत सबके सामने लाकर ही रहेगा. सोनी को गुस्सा आ गया तो उसने अनस को इशारा किया. अनस ने गमछे से भोगू का गला कसना शुरू कर दिया. बाकी तीनों भोगू के हाथ पैर काबू में करते रहे. कुछ ही मिनटों में गला घोंटे जाने से भोगू का दम निकल चुका था.

उत्तर प्रदेश समाचार, सीतापुर समाचार, उत्तर प्रदेश अपराध समाचार, प्रेम त्रिकोण में हत्या, लव सेक्स धोखा, uttar pradesh news, sitapur news, uttar pradesh crime news, murder in love triangle, love sex dhokha

पढ़ें : प्रेमिका को ब्लैकमेल करना पड़ा महंगा, मिली खौफनाक सजा

वीरान जंगल में चारों भोगू की लाश को झाड़ियों के बीच फेंककर चले गए. सबने सोचा कि इस जंगल में लाश किसे मिलेगी लेकिन किसी ने लाश देखी तो पुलिस को खबर कर दी. पुलिस ने तहकीकात की और सर्विलांस के ज़रिये दो हफ्तों के भीतर ही कातिलों तक पहुंच गई. पुलिस की गिरफ्त में आते ही कातिलों ने अपना जुर्म कबूल लिया.

ये भी पढ़ेंः
कौन है फूलन देवी का हत्यारा? Suspense के बीच कहानी में नये मोड़!
‘शाहरुख खान’ बन गया रफीक और बदल दिया ‘डर’ का क्लाइमेक्स!
Social Media पर मिला शेख, Phone पर हुई शादी और फिर?
फिरौती लेने पहुंचे नहीं, शहर बदलते रहे बस हो गई एक चूक!
झारखंड के गांव का रईस ‘Robinhood’ यूं डालता था बैंक खातों पर साइबर डाका
टीवी शो देखकर सूझा Idea, पत्नी के Murder की सुपारी दी

Gallery – जुर्म की दुनिया से अनजान हैं आप अगर नहीं पढ़े ये नॉवेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here