हिंदी न्यूज़ – ‘दिल मिल गए’ एक्टर करण परांजपे की मौत, घर पर मिला शव|TV Actor karan paranjape found dead in his apartment

0
8


26 साल के टीवी एक्टर करण परांजपे की मौत, घर पर मिला शव

ये तस्वीर करण वाही ने शेयर की.

News18Hindi

Updated: March 27, 2018, 8:25 PM IST

स्टार वन के पॉपुलर शो ‘दिल मिल गए’ के एक्टर करण परांजपे का निधन हो गया है. 26 साल के करण का शव उनके अपार्टमेंट में मिला. उनके इस तरह अचानक निधन से उनके करीबी और दोस्त सदमे में हैं. अभी तक उनकी मौत का कारण पता नहीं चला है.

ख़बरों की मानें तो करण अपनी मम्मी के साथ रह रहे थे. 25 मार्च को वह अपने घर में मृत पाए गए. करण के साथ ‘दिल मिल गए’ में काम कर चुके करण वाही ने उन्हें याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की. इस पर उन्होंने लिखा, ‘डियर जिग्स तुम बहुत याद आओगे.’

एक्टिंग के अलावा करण कई टीवी शो में बतौर क्रिएटिव हेड भी काम कर चुके थे. 2007 में शुरू हुए ‘दिल मिल गए’ में करण परांजपे मेल नर्स के रोल में थे. इसमें उनके किरदार का नाम जिग्नेश (जिग्गी) था. करण वाही ने उन्हें याद करते हुए जो मैसेज लिखा उसमें यही नाम लिखा था. बता दें कि यह छोटे पर्दे का काफी पॉपुलर शो था. इसमें बिपाशा बसु के पति करण सिंह ग्रोवर डॉक्टर अरमान के रोल में थे. उनका ये रोल भी इस शो के यादगार किरदारों में से एक है.

यह भी पढ़ें:

VIDEO- OMG…इतने मंहगे कपड़े पहनकर जिम जाती हैं करीना कपूर

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here