हिंदी न्यूज़ – डांस रियलिटी शो का विनर बना ‘दूधवाले’ का बेटा, जीती मोटी रकम|Son of a milk seller Bishal Sharma became the winner of super dancer second season

0
4


News18Hindi

Updated: March 25, 2018, 3:58 PM IST

सुपर डांसर चैप्टर-2 में असम के रहने वाले बिशाल ने विनर की ट्रॉफी अपने नाम की. अपने चुलबुले स्वभाव, डांस और एक्टिंग की वजह से दर्शकों और तीनों जज के दिल में जगह बना चुका बिशाल अपनी हर परफॉर्मेंस की मदद से जीत तक पहुंचा है. इसमें उनके मेंटर और गुरु वैभव का काफी काफी हाथ रहा है. वैभव ने ना केवल एक मेंटर बल्कि एक गार्जियन की तरह बिशाल का खयाल रखा.

विनर के तौर पर बिशाल को ट्रॉफी के साथ 15 लाख रुपए मिले. वहीं गुरु वैभव को 5 लाख रुपए दिए गए. फिनाले में बिशाल का मुकाबला रितिक दिवाकर, वैष्णवी प्रजापति, आकाश थापा से था. लेकिन आखिरी दम पर बिशाल ने बाजी मार ली. एक साधारण परिवार से ताल्लुक रखने वाले बिशाल के लिए इस मंच पर जीत काफी अहम है. बिशाल के पिता दूध बेचने का काम करते हैं, जिनके लिए वह कुछ करना चाहता है.

पिछले सीजन की तरह इस बार भी विनर के अलावा दूसरे बच्चों को भी गिफ्ट दिए गए. इससे बाकी सभी बच्चे भी एक्साइटेड दिखे.

बता दें कि इस शो के फिनाले के बाद अब 25 मार्च यानी आज से रात 8 बजे से 9 बजे के बीच कपिल शर्मा का शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ शुरू हो रहा है. कपिल एक नए कलेवर में वापसी करने की प्लानिंग कर रहे हैं. सुनील ग्रोवर को छोड़ दें तो पुरानी टीम से चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा शो में वापसी करने वाले हैं. उम्मीद है कपिल एक बार फिर दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब होंगे.
पाकिस्तान में हैं इन सितारों के डुप्लिकेट-

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here