हिंदी न्यूज़ – डांसर विनोद ठाकुर को कार्डियक अरेस्ट आया है|nach baliye dancer vinod thakur admitted to hospital

0
2


आईसीयू में भर्ती है 'नच बलिए 6' में नजर आया ये डांसर

नच ​बलिए में परफॉर्म करते विनोद ठाकुर

News18Hindi

Updated: April 30, 2018, 1:55 PM IST

डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 6’ और ‘इंडिया गॉट टैलेंट 2’ में परफॉर्म कर चुके दिव्यांग डांसर विनोद ठाकुर को कार्डियक अरेस्ट आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विनोद एक कैंपेन के तहत दिल्ली से मुंबई जा रहे थे, जिस दौरान ये हादसा हुआ. उन्हें रविवार सुबह मलाड के रक्षा अस्पताल डिफेंस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. फिलहाल उनकी हालत गंभीर है और वो आईसीयू में भर्ती हैं.

उनका इलाज कर रहे डॉ. प्रणव खाबरा ने मीडिया को बताया कि विनोद को डिहाइड्रेशन, लो ब्लड प्रेशर और अनियमित दिल की धड़कन जैसी समस्याएं होने लगी हैं. डॉक्टरों का कहना है कि विनोद को ठीक होने में अभी दो या तीन दिन का समय लगेगा.

बता दें कि विनोद 18 अप्रैल को 1500 किलोमीटर का कैंपेन पूरा करने के लिए दिल्ली के इंडिया गेट से मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया के लिए रवाना हुए थे. उन्हें व्हीलचेयर के सहारे ये सफर 40 दिनों में पूरा करना था. 30 अप्रैल को गेटवे ऑफ इंडिया पहुंचने ही वाले थे कि इस बीच ये हादसा हो गया. विनोद ठाकुर स्टंट मास्टर भी हैं. डांस के साथ ही वह व्हीलचेयर क्रिकेट भी खेलते हैं. विनोद के प्रवक्ता फ्लिन रेमेडियोज के मुताबिक, विनोद निवेदा पुट फाउंडेशन के साथ मिलकर सबसे लंबर सफर तय करके गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज कराना चाहते थे.

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here