हिंदी न्यूज़ – टीवी एक्टर करन पटेल ये हैं मोहब्बते गुडन्यूज पत्नी अंकिता भार्गव | ye hain mohabbatein actor karan patel and wife ankita good news ready to become parents soon

0
1


ये हैं मोहब्बते वाले रमन भल्ला की जिंदगी में आई गुडन्यूज, पत्नी की एक स्माइल पर समझ गए इशारा

करन पटेल और अंकिता

News18Hindi

Updated: May 14, 2018, 2:22 PM IST

टीवी इंडस्ट्री में करन पटेल का नाम किसी के लिए भी अनसुना नहीं है. स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये हैं मोहब्बते में लीड रोल निभाने वाले करन की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. अब तक जहां वह सिर्फ रील लाइफ से दिल जीत रहे थे, वहीं रियल लाइफ में भी उन्होंने एक गुडन्यूज शेयर की है. करन और उनकी पत्नी अंकिता जल्द ही मम्मी-पापा बनने वाले हैं. करन ने एक इंटरव्यू में खुद इस बारे में जानकारी दी है. अंकिता भी टीवी एक्ट्रेस हैं.

दिलचस्प बात ये भी है कि अंकिता ने बड़े ही मजेदार ढंग से करन को ये गुडन्यूज सुनाई. बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अंकिता ने इंटरनेट पर ये गुडन्यूज शेयर करने के कई तरीकों के बारे में सोचा. इसके बाद वह करन के शो के सेट पर पहुंचीं. वह करन की वैनिटी वैन में बैठकर उनका इंतजार करने लगीं. जैसे ही करन आए, अंकिता ने स्माइल दी. दोनों की केमिस्ट्री इतनी गजब है कि अंकिता की स्माइल देखकर ही करन समझ गए कि अंकिता उन्हें क्या बताने वाली हैं.

करन ने अपने इंटरव्यू में ये भी कहा कि वह और अंकिता दोनों ही अपने मम्मी-पापा की इकलौती औलाद हैं, इसलिए वो दो बच्चे चाहते हैं. करन और अंकिता नहीं चाहते उनका बच्चा भाई-बहन की कमी महसूस करे. दोनों की शादी साल 2015 में हुई थी.

जरूर देखें इस शादी की तस्वीरें

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here