हिंदी न्यूज़ – जिनकी दम पर 11 साल ब्लैकमेलिंग की, वो अश्लील तस्वीरें हैं कहां? | Jaipur woman blackmails a man for 10 years and thugs rs 50 lakhs

0
5


गजेंद्र की कुछ ही औपचारिक मुलाकातें हुई थीं कोमल से और कोमल ज़ाहिर कर चुकी थी कि उसे रुपयों की ज़रूरत है. एक दिन कोमल ने गजेंद्र को जब अपने घर बुलाया तब वह घर में अकेली थी. इस लमहे तक सतर्क होने के कई इशारे थे लेकिन गजेंद्र ने तमाम इशारों को नज़रअंदाज़ किया और फिर ब्लैकमेलिंग की जो कहानी शुरू हुई, 11 साल चलती रही.

11 साल पहले यानी साल 2007 में जयपुर में कालवाड़ रोड पर मंगलम सिटी में रहती थी कोमल. 27 साल की कोमल को रुपयों की कुछ ज़रूरत थी. करधनी का रहने वाला गजेन्द्र ट्रांसपोर्ट का काम करता था और किसी परिचित के ज़रिये कोमल को पता चला कि वह मदद कर सकता है. कोमल की उससे जान-पहचान हुई. 56 साल के गजेंद्र से मुलाकात के वक्त कोमल ने भांप लिया कि यहां काम बन सकता है.

कोमल ने गजेंद्र से कुछ रकम लोन पर लेने की बात की तो गजेंद्र ने बात टाल दी लेकिन बात खत्म नहीं हुई. कोमल ने उससे संपर्क बनाए रखा और अगली मुलाकातों में वह जब भी गजेंद्र से रकम लेने की बात करती तो वह बात टालता ज़रूर लेकिन कोमल को यह समझ आ चुका था कि उसकी आर्थिक हालत अच्छी है. कुछ मुलाकातों के बाद एक दिन कोमल ने गजेंद्र को अपने घर बुलाया.

कोमल की चिकनी चुपड़ी बातों से प्रभावित हो चुका गजेंद्र उसके घर गया. गजेंद्र को कोमल ने चाय पानी पिलाया तो कुछ ही देर में गजेंद्र बेहोश हो गया. कुछ देर बाद होश आने पर उसने खुद को इस हालत में देखा तो अचकचाकर घर लौट गया. कोमल उसके जाने के बाद हंसते हुए आगे के प्लैन को सोचकर मन ही मन खुश होने लगी.कुछ ही दिन बाद कोमल ने गजेंद्र से मुलाकात की और कहा कि उस दिन चाय पर घर आए गजेंद्र के साथ जो कुछ हुआ उसकी अश्लील तस्वीरें उसके पास हैं. फिर कोमल ने गजेंद्र से कहा कि अगर वह अपनी बदनामी नहीं चाहता तो ज़रूरत के मुताबिक रुपये देकर वह इस मामले को दबा सकता है. कोमल ने गजेंद्र को उन तस्वीरों के हवाले से दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी भी दी.

अपनी प्रतिष्ठा और परिवार में छवि को लेकर गजेंद्र डर गया और उसने कोमल का मुंह बंद करने के लिए उसकी मांगी रकम दे दी. लेकिन गजेंद्र को उस वक्त यह नहीं मालूम था कि यह खेल आगे भी चलने वाला है. कुछ ही वक्त गुज़रा और कोमल ने फिर उससे रकम मांगी. उसी धमकी के हवाले से. यह सिलसिला चलता रहा. जब भी कोमल को रुपयों की ज़रूरत होती, वह गजेंद्र को ब्लैकमेल करती और रुपये निकलवा लेती. कभी-कभी गजेंद्र ने इन धमकियों और ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर या गुस्से में आकर मना भी किया था.

2012 में एक बार जब गजेंद्र ने कोमल को रकम नहीं दी तो कोमल ने उसकी पत्नी को फोन कर इस राज़ के बारे में बता दिया और कहा कि गजेंद्र के तीन बच्चों की मां यानी खुद उसके साथ अवैध संबंध रहे हैं. यह सुनकर गजेंद्र की पत्नी सदमे में आ गई और दोनों के बीच रिश्ता तो खराब हुआ ही, गजेंद्र की पत्नी की सेहत भी खराब हो गई.

कुछ सालों तक यही सिलसिला चलता रहा. पांच-दस हज़ार रुपये एकमुश्त मांगने वाली कोमल ने 2014 में एक नया दांव खेला और गजेंद्र को फिर ब्लैकमेल किया. अब कोमल ने कहा कि इतना टाइम हो गया, यह रकम अब बढ़ाना होगी. अब उसने 50 रुपये हर महीने देने के लिए गजेंद्र को राज़ी कर लिया. खराब सेहत और सदमे के चलते गजेंद्र की पत्नी की मौत हो चुकी थी. अब कोमल ने यह धमकी दी कि अगर उसने बात नहीं मानी तो वह उसके परिवार को यह राज़ बता देगी. गजेंद्र के पास फिर राज़ी होने के कोई चारा नहीं था.

जयपुर समाचार, ब्लैकमेलिंग, अश्लील तस्वीरें, राजस्थान समाचार, अवैध संबंध, jaipur news, blackmailing, obscene pictures, rajasthan news, illicit relationship

ब्लैकमेलिंग कर रुपये ऐंठने की आरोपी महिला कोमल

अगले दो साल यानी 2016 तक यह सिलसिला बाकायदा चलता रहा और हर महीने गजेंद्र 50 हज़ार रुपये चुकाता रहा. इसके बाद कोमल ने फिर रकम बढ़ाई और हर महीने की तय रकम के अलावा भी रुपये ऐंठने लगी. गजेंद्र के पास कोई चारा न था. वह परिवार में किसी के साथ इस बारे में बात नहीं कर सकता था और उसने पुलिस में जाने के विकल्प पर अक्सर यही सोचा कि आखिरकार बदनामी तो उसी की होगी.

साल 2018 में मई तक यह सिलसिला चलता रहा लेकिन अब जब कोमल ने एकमुश्त दो लाख रुपयों की मांग की तो गजेंद्र की बर्दाश्त की इंतेहा हो गई. खुद को मजबूर महसूस करने वाले गजेंद्र ने पहली बार अपने एक करीबी रिश्तेदार को अपनी पूरी कहानी सुनाकर तकलीफ बताई तो उसने गजेंद्र को हौसला दिलाया और पुलिस की मदद लेने की बात कही. 11 साल बाद अब गजेंद्र पुलिस के पास पहुंचा.

पुलिस ने तसल्ली से उसकी बात सुनी. जब पुलिस को गजेंद्र भरे गले से कहानी सुना रहा था, उसी दौरान कोमल का फोन आया. इस पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई का मन बनाकर गजेन्द्र से कहा कि उसे रुपये लेने के लिए बुलाओ. पुलिस के भरोसे पर गजेन्द्र ने उसे झोटवाड़ा में जोधपुर स्वीट्स के पास पैसे लेने के लिए बुलाया. पुलिस गजेन्द्र को लेकर झोटवाड़ा पहुंची लेकिन छुपी रही. वहां जैसे ही कोमल रुपये लेने आई, पुलिस ने उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

कोमल ने कबूला गुनाह

पुलिस की पूछताछ में कोमल ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. पुलिस ने उससे गजेन्द्र के साथ खींचे गए फोटो बरामद करने की कोशिश की, लेकिन वो फोटो कोमल अभी तक उपलब्ध नहीं करा पाई. वह पुलिस को गुमराह कर रही है. पुलिस ने कोमल को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया. अब पुलिस को शक यह है कि वास्तव में ऐसे फोटो हैं भी या नहीं. कहीं कोमल 11 साल से गजेंद्र को यूं ही गुमराह कर रुपए तो नहीं ऐंठती रही?

जयपुर समाचार, ब्लैकमेलिंग, अश्लील तस्वीरें, राजस्थान समाचार, अवैध संबंध, jaipur news, blackmailing, obscene pictures, rajasthan news, illicit relationship

पुलिस की गिरफ्त में आई ब्लैकमेलिंग की आरोपी महिला कोमल

कोमल अपने पहले पति को छोड़ चुकी है. अभी तक उससे उसका तलाक हुआ या नहीं? पुलिस यह तफ्तीश भी कर रही है. पहले पति से कोमल के दो बच्चे हैं. उसके बाद कोमल ने कथित तौर पर दूसरी शादी की जिससे उसके एक और बच्चा है. गजेन्द्र के भी दो बच्चे हैं जो सैटल हैं.

दो साल पहले का हाई प्रोफाइल ब्लैकमेलिंग केस

साल 2016 में जयपुर में एक हाई प्रोफाइल ब्लैकमेलिंग का केस सामने आया था. एक पीड़ित डॉक्टर को एक युवती ने ब्लैकमेल करते हुए एक करोड़ रुपये की मांग की थी जिसकी तफ्तीश में पता चला था कि यह युवती ब्लैकमेलिंग कर पैसे हड़पने के एक गिरोह से जुड़ी हुई थी. शिखा तिवाड़ी नाम की इस युवती ने इलाज के बहाने डॉक्टर से संपर्क किया था और उसे पुष्कर ले जाकर रेप का झूठा मुकदमा दर्ज कराया था. फिर केस वापस लेने के एवज़ एक करोड़ रुपये डॉक्टर से मांगे थे.

ये भी पढ़ेंः
‘बस रिझाओ और खुश करो, खबरदार Customer से प्यार किया तो’
परिवार के मर्दों ने की थी Love Marriage लेकिन लड़की का प्यार नहीं हुआ बर्दाश्त
‘आखिरी सांस तक करूंगी उन 6 मौतों का रहस्य सुलझाने की कोशिश’
पत्नी के साथ SEX के दौरान लैपटॉप का WebCam आॅन रखता था पति
एक लड़की लाने के बदले मिलते थे 20 से 50 हज़ार रुपये

Gallery – झूठ से शुरू हुई दोस्ती ने छीना कामयाब HEROINE बनने का ख़्वाब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here