हिंदी न्यूज़ – जल्द शुरू हो सकता है ज़िंदगी न मिलेगी दोबारा के सीक्वल का काम | Abhay deol hints progress on ZNMD sequel project

0
6


जल्द शुरू हो सकता है ज़िंदगी न मिलेगी दोबारा के सीक्वल का काम

अभय देओल

News18Hindi

Updated: March 28, 2018, 7:25 AM IST

फिल्मकार ज़ोया अख्तर अपनी निर्माणाधीन फिल्म गल्ली बॉय से फुर्सत पाते ही 2011 में रिलीज़ हुई अपनी फिल्म ज़िंदगी न मिलेगी दोबारा के सीक्वल पर काम शुरू कर सकती हैं. इस फिल्म की पूरी टीम ऐसा मन बना चुकी है, सिर्फ ज़ोया की तरफ से सबको हाँ का इंतज़ार है.

अपनी आगामी फिल्म नानू की जानू के ट्रेलर लांच इवेंट में अभिनेता अभय देओल ने यह खुलासा करते हुए बताया कि ऋतिक, फरहान और वह खुद इस फिल्म के सीक्वल के लिए बेसब्री से इंतज़ार में हैं. लेकिन फिलहाल बिज़ी होने के कारण ज़ोया ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है.

अभय ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही इस बारे में कोई फैसला होगा. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि ज़ोया अपने काम को लेकर बहुत स्ट्रिक्ट हैं और वह एक अनुकूल कहानी के इंतज़ार में रहती हैं. जब तक उनकी हाँ न हो, कुछ कहना मुश्किल है.

अभय ने कहा कि बाकी सारे टीम मेंबर इस प्रोजेक्ट के लिए तैयार हैं लेकिन ज़ोया ने अभी तक इसके लिए कुछ लिखना शुरू नहीं किया है. संभव है गल्ली बॉय की रिलीज़ के बाद इस बारे में बात आगे बढे.

IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here