हिंदी न्यूज़ – गायिका ने नहीं दिया मिलने का समय तो फै़न ने दी धमकी

0
2


गायिका ने नहीं दिया मिलने का समय तो फै़न ने दी धमकी

पलक मुछाल ने अंबोली पुलिस थाने में शिकायत दी है




Updated: June 8, 2018, 5:06 PM IST

आमतौर पर फैन्स अपने पसंदीदा सिलेब्रिटी को प्यार भेजते हैं, दुआएं देते हैं लेकिन बॉलीवुड सिंगर पलक मुछाल के एक फैन ने उन्हें धमकी दी है. मुंबई मिरर अखबार की रिपोर्ट के अनुसार पलक मुछाल के एक फैन ने उन्हें फोन पर धमकी दी है.

दरअसल पलक मुछाल को एक शख्स कई दिनों से परेशान कर रहा था. वो पलक का फैन होने का दावा कर रहा था और उनसे मिलने का समय मांग रहा था. पलक ने जब इस आदमी से मिलने से इंकार किया तो इस शख्स ने फोन पर पलक को अपशब्द कहे और न मिलने पर देख लेने की धमकी भी दी. इसके बाद गायिका ने अंबोली पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई.

पुलिस ने तुरंत हरकत करते हुए एक 30 वर्षीय एक प्रोफेसर को गिरफ्तार किया है जो बिहार का रहने वाला है और इन दिनों मुंबई में मौजूद है. पलक के अनुसार ये आदमी उन्हें अलग अलग नंबरो से फोन कर परेशान कर रहा था और मिलने का समय नहीं देने पर गालीगलौज करने लगा और नतीजा भुगतने को तैयार रहने की धमकी भी दी. कई मैसेज और फिर घर पर आ जाने की धमकी के बाद गायिका को डर लगा और वो पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंची.

धमकी देने वाले व्यक्ति का नाम राजेश शुक्ला बताया जा रहा है जिसे रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी पर पीछा करने और आपराधिक धमकी देने के मामले दायर किए गए हैं.राजेश से पूछताछ में पता चला कि उसे ट्रेन में यात्रा के दौरान एक डायरी मिली जिसमें कई सिलेब्रिटीज़ के नंबर थे और इनमें से पलक के नंबर पर वो लगातार फोन कर रहा था. पुलिस इस मामले की जाँच भी कर रही है कि कहीं राजेश ने किसी और सिलेब्रिटी को फोन तो नहीं किया?

ये भी पढ़ें- Race 3 : ‘सलमान के स्टंट के आगे आप सैफ को भूल जायेंगे’

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

Updated: June 13, 2018 06:38 PM ISTVIDEO- छपरा: लिखकर बताती है दहेज के लिए कैसे की गई प्रताड़ित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here