हिंदी न्यूज़ – क्वांटिको में भारतीयों को आतंकी दिखाने पर प्रियंका दुखी ट्वीट कर माफी मांगी-Priyanka Chopra apologize for episode portraying Indians as terrorists

0
2


‘क्वांटिको’ में भारतीयों को आतंकी दिखाने पर प्रियंका ने माफी मांगी

(Image: Actress Priyanka Chopra/ AP)

News18Hindi

Updated: June 10, 2018, 9:23 AM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को अपने शो ‘क्वांटिको’ में भारतीयों को आतंकी दिखाए जाने को लेकर काफी आलोचनाएं झेलनी पड़ रही हैं. प्रियंका चोपड़ा के शो ‘क्वांटिको 3’ के एपिसोड ‘द ब्लड ऑफ रोमियो’ में भारतीयों को आतंकी दिखाया गया था, जिसके बाद भारतीय दर्शक उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर लगातार हो रही आलोचनाओं के बाद प्रियंका ने अब इस मामले पर सफाई दी है. प्रियंका ने ट्वीट कर कहा कि किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का उनका कोई इरादा नहीं था.

ट्विटर पर अपनी बात रखते हुए प्रियंका ने कहा, “मुझे बहुत दुख और पछतावा हो रहा है कि ‘क्वांटिको’ के ताजा एपिसोड से कुछ लोगों की भावनाएं आहत हुईं. मेरा न तो कोई ऐसा इरादा था और न होगा. मैं ईमानदारी से माफी मांगती हूं. मुझे भारतीय होने पर गर्व है और हमेशा रहेगा.”

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के शो ‘क्वांटिको 3’ के एपिसोड ‘द ब्लड ऑफ रोमियो’ में दिखाया गया कि भारत-पाकिस्तान के बीच शांति वार्ता होने जा रही है. इससे पहले न्यूयॉर्क में परमाणु आतंकी हमले की साजिश का पता चलता है. जब एक शख्स को आतंकी हमले के संदेह में पकड़ा जाता है, तो उसके पास से रुद्राक्ष की माला मिलती है. जिसके बाद प्रियंका कहती हैं कि ये इंडियन नेशनलिस्ट हैं जो हमले के जरिये पाकिस्तान को बदनाम करना चाहते हैं.

इस एपिसोड पर भारतीय दर्शकों ने कड़ी नाराजगी जताई थी, जिसके बाद शो के निर्माताओं को भी माफी मांगनी पड़ी. एबीसी नेटवर्क ने एक बयान में कहा कि ‘एबीसी स्टूडियो’ और ‘क्वांटिको’ के कार्यकारी निर्माता हमारे नए एपिसोड ‘द ब्लड ऑफ रोमियो’ के कारण आहत हुए हमारे प्रशंसकों से माफी मांगना चाहते हैं.’ निर्माताओं ने कहा था कि एपिसोड के लिए प्रियंका को दोषी नहीं ठहराया जाना चाहिए, क्योंकि उनका इसपर कोई नियंत्रण नहीं था.

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

Updated: June 12, 2018 04:51 PM ISTVIDEO: वो यूट्यूबर्स जिन्होंने ‘यूट्यूब चैनल’ को ट्रेंड बना दिया



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here