हिंदी न्यूज़ – क्राइम पेट्रोल फेम एक्ट्रेस खुद हो गई क्राइम का शिकार

0
2


Anand Tiwari

Anand Tiwari

Updated: June 13, 2018, 3:28 PM IST

क्राइम पेट्रोल फेम एक्ट्रेस खुद हो गई क्राइम का शिकार

क्राइम पेट्रोल और ससुराल गेंदा फूल में भी काम कर चुकी हैं अदाकारा

Anand Tiwari

Anand Tiwari

Updated: June 13, 2018, 3:28 PM IST

सावधान इंडिया, क्राइम पेट्रोल और कई फेमस टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी अदाकारा को शादी के नाम पर धोखा मिला है. छोटे पर्दे की जो अदाकारा सावधान इंडिया और क्राइम पेट्रोल जैसे अपराधिक घटनाओं पर आधारित शो में अभनिय कर चुकी हैं वो खुद रीयल लाइफ में एक अपराध का शिकार बन बैठी है.

दिल्ली की रहने वाली इस टीवी कलाकार को आपने छोटे पर्दे पर अक्सर देखा होगा. मुंबई रहकर दर्जनों टीवी सीरियल्स और दो हिंदी फिल्मों में अभिनय कर चुकी अमिता एलाबादी को एक मेट्रोमोनियल साइट पर प्यार और शादी के नाम पर धोखा मिला है.

ये भी पढ़ें: पत्‍नी के पहले छोटे-छोटे टकड़े किए फिर अलग-अलग जगह फेंका

दरअसल अमिता ने जीवनसाथी डाट कॉम पर खुद को रजिस्टर कराकर अपने जीवनसाथी के लिए कुछ लड़को की प्रोफ़ाइल को सिलेक्ट किया. सिलेक्ट किये कुछ प्रोफ़ाइल में से संजीव अरोड़ा नाम के एक शख्स ने जब अमिता का प्रोफ़ाइल और बायोडाटा देखा तो उसने भी शादी का प्रस्ताव रखकर अमिता से चेटिंग और व्हाट्सएप के जरिए बातचीत शुरू कर दी. पीड़िता के मुताबिक संजीव अरोड़ा ने बातों के जाल में उसे ऐसा फसाया की अमिता को यकीन हो गया की संजीव ही उनका जीवनसाथी बनने के काबिल है और यही अमिता की सबसे बड़ी भूल साबित हुई.ये भी पढ़ें: टीवी शो देखकर सूझा Idea, पत्नी के Murder की सुपारी दी

अमिता ने बताया कि खुद को दिल्ली का बड़ा बिजनेसमेंन बताने वाले संजीव ने एक दिन अचानक अमिता को बताया कि उनका पर्स क्रेडिट, डेबिट कार्ड सब चोरी हो गया है. संजीव ने कहा कि उन्हें करीब 5 लाख रुपयों की सख्त ज़रूरत है. अमिता तो संजीव को अपना होने वाला पति समझ रही थी और फेमस मेट्रोमोनियल साइट के जरिये दोनो एक दूसरे से मिले थे तो शक का सवाल ही नहीं था. अमिता ने करीब 4.30 लाख रुपए संजीव को दे दिये.

संजीव ने पैसे मिलते ही अपना फोन नंबर बन्द कर लिया और अमिता से दूरी बना ली. जिसके बाद अमिता 1 जुन को दिल्ली के कश्मीरी गेट थाने में अपनी शिकायत लेकर पहुँची. लेकिन इतने दिन बीत जाने के बाद भी दिल्ली पुलिस ने अमिता की शिकायत पर कोई मुकदमा दर्ज नही किया है.

दिल्ली पुलिस इस मामले को लेकर कैमरे पर कुछ भी बोलने से बच रही है. उसका कहना है शिकायत मिलने पर मामले की जांच की जा रही है.

 

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Nation News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

Updated: June 07, 2018 01:28 PM ISTगोरखपुरः इंसेफेलाइटिस के खिलाफ सरकार की गंभीरता का दिखने लगा है असर!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here