हिंदी न्यूज़ – कैब ड्राइवर ने TV एक्ट्रेस के साथ की ऐसी हरकत, सुनकर आपको भी आएगा गुस्सा|TV actress Deepika Kakkar shared her bad experience with ola cabs

0
1


कैब ड्राइवर ने TV एक्ट्रेस के साथ की ऐसी हरकत, सुनकर आपको भी आएगा गुस्सा

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़.

News18Hindi

Updated: March 28, 2018, 8:54 AM IST

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ हाल ही में ओला कैब से जुड़ा अपना बुरा एक्सपीरियंस शेयर किया. वह इस घटना से इतनी आहत हो गईं कि उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी भड़ास निकाली. दीपिका ने गाड़ी की बुकिंग का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए एक मैसेज लिखा.

दीपिका ने लिखा, अपने शहर में एक भी दिन बिना गाड़ी रहना बहुत ही दर्द भरा हो गया है. इस ड्राइवर ने मुझे पिक किया और बड़ी ही गंदी तरीके से गाड़ी चला रहा था. मैंने उसे गाड़ी आराम से चलाने को कहा तो उसने गाड़ी रोक कर मुझे उतर जाने को कहा. मेरे साथ इस तरह की ये दूसरी घटना है. बहुत बढ़िया ओला कैब, मैं तुरंत ये ऐप डिलीट कर रही हूं.

दीपिका की इस पोस्ट के बाद फैन्स ने उनका सपोर्ट किया और ड्राइवर के खिलाफ एक्शन लेने की बात करने लगे. बता दें कि कुछ इसी तरह की घटना कॉमेडियन और एक्टर मल्लिका दुआ के साथ भी हो चुकी है. उन्होंने उबर कैब के ड्राइवर की बद्तमीजी सबके साथ शेयर की थी. ड्राइवर से मल्लिका की बहस एसी का टेंपरेचर बढ़ाने को लेकर शुरू हुई थी. जब बार-बार मल्लिका के कहने पर भी ड्राइवर एसी का टेंपरेचर बढ़ाने को राजी नहीं था और आखिर में उसने गाड़ी रोक दी.

देखिए इंडिया की इस यूट्यूब स्टार की हॉट PHOTOS!-

यह भी पढ़ें:

फरहान अख्तर बनाएंगे ‘डॉन 3’, शाहरुख के साथ इस बार नहीं दिखेंगी प्रियंका चोपड़ा

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here