हिंदी न्यूज़ – कास्टिंग काउच पर बोलीं पायल रोहतगी- 2010 मैं भी हुई थी शिकार-payal rohtagi reacts on casting couch

0
2


Rajneesh Kumar

Rajneesh Kumar

| News18 Bihar

Updated: May 31, 2018, 11:37 PM IST

पहली बार भोजपुरी फिल्म में भाग्य आजमाने के बाद प्रोमोशन के लिए पटना पहुंची बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी ने बिहार में शराबबंदी को लेकर सीएम नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की. केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की सराहना करते हुए कहा कि आजादी के बाद बीजेपी की सरकार को काम करने का मौका मिला और सरकार ने हिन्दुस्तान को विकसित करने के लिए बेहतर काम किया.

रोहतगी ने न्यूज18 के साथ बातचीच में कहा कि बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में कास्टिंग काउच जारी है. उन्होंने यह खुलासा किया कि 2010 में उन्हें भी कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा था. पायल ने कहा कि ये दुनिया मेल डोमिनेटेड है इसीलिए यहां कभी कास्टिंग काउच खत्म नहीं हो सकता.

गौरतलब है कि हाल ही में कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने कहा कि कास्टिंग काउच कल्चर सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री तक ही सीमित नहीं है. उन्होंने कहा कि संसद भी इससे प्रभावित है. रेणुका चौधरी ने कोरियोग्राफर सरोज खान के विवादित बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए यह बात कहीं. सरोज खान ने भी कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच आम है और यह कलाकारों की रोजी-रोटी का जरिया है. हालांकि, विवाद बढ़ने पर सरोज खान ने अपने बयान पर माफ़ी मांग ली.

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Bihar News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

Updated: June 13, 2018 03:18 PM ISTVIDEO : पटना में जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट, 12 लोग घायल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here