हिंदी न्यूज़ – कान फिल्म फेस्टिवल में धनुष ने जारी किया अपनी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर|actor dhanush unveils the poster of the extraordinary journey of the fakir at cannes 2018

0
1


कान फिल्म ​फेस्टिवल में धनुष ने दिखाया एक फकीर का सफर

फिल्म के पोस्टर के साथ धनुष और फिल्म के डायरेक्टर केन स्कॉट

News18Hindi

Updated: May 12, 2018, 5:32 PM IST

अभिनेता धनुष ने कान फिल्म फेस्टिवल के दौरान अपनी फिल्म ‘दि एक्स्ट्राआॅर्डिनरी जर्नी आॅफ दि फकीर’ का पोस्टर साझा किया है. धनुष अपनी अपकमिंग फिल्म को प्रमोट करने कान के ​फ्रेंच रिविएरा गए हैं. ये एक फॉरेन प्रोजेक्ट है जिसे केन स्कॉट ने डायरेक्ट किया है. इससे पहले भी धुनष की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई थीं लेकिन इस तस्वीर को खुद धनुष ने साझा किया है. अभिनेता ने फिल्म के इंग्लिश और तमिल वर्शन का पोस्टर साझा किया है.

फिल्म दि एक्स्ट्राआॅर्डिनरी जर्नी आॅफ द फकीर इसी नाम की एक किताब पर आधारित है. इस किताब को रोमैन प्यूरटोलास ने लिखा था. ये एक कॉन आर्टिस्ट की यूरोप यात्रा और इससे जुड़े एडवेंचर्स की कहानी है.

धनुष की इस फिल्म का ट्रेलर भी जारी किया जा चुका है. फिल्म में धनुष ने अजातशत्रु लवाश पाटे का किरदार निभाया है, जो पेरिस की यात्रा पर निकलता है, लेकिन किस्मत को कुछ और मंजूर होता है और वह पेरिस के बदले लंदन पहुंच जाता है. इस फिल्म में एक्टर बेरेनाइस बेजो और बारखाड आब्दी भी अहम भूमिका में हैं. फिल्म को लूक बोसी ने प्रोड्यूस किया है.

ये भी पढ़ें: Mother’s Day 2018 : सुपरमॉडल पद्मा लक्ष्मी ने शेयर की बच्चे को दूध पिलाते हुए तस्वीर

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here