हिंदी न्यूज़ – कातिल आशिक को पल-पल सिक्योरिटी Update दे रही थी Ambassador की बीवी

0
2


कीरिया अपनी बीवी ओलिविरा और 10 साल की बेटी के साथ क्रिसमस की छुट्टियां बिताने के लिए ब्राज़ील के एक नगर नोवा जाता है. कीरिया को अपनी बीवी पर शक है कि किसी और के साथ उसके संबंध हैं और छुट्टी के बहाने वह इस शक के सिलसिले में तफ्तीश करना चाहता है. वहीं ओलिविरा के मन में कुछ और ही साज़िश चल रही थी जिससे कीरिया बिल्कुल अनजान था.

कहानी शुरू कई साल पहले तब हुई थी जब ग्रीस के राजनयिक कीरियाकॉस को ब्राज़ील की ओलिविरा से प्यार हो गया था. ओलिविरा एक सोशलाइट थी और केवल शोहरत की दीवानी थी. उसे ब्राज़ील की किम करदाशियां भी कहा जाता था. जबकि, कीरिया प्रतिष्ठित व्यक्तित्व थे इसलिए इस प्यार और शादी के रिश्ते को लोगों ने मज़ाक का विषय बना दिया था.

कीरिया और ओलिविरा की शादी हुई और एक बच्ची के जन्म के बाद से ही दोनों के बीच कभी-कभी खटपट होने लगी. वजह थी ओलिविरा का दूसरे मर्दों के साथ खुलकर मेलजोल. कीरिया को यह पसंद नहीं था और वह हमेशा उससे प्रतिष्ठित परिवार के महिला की तरह बर्ताव करने को कहता था. इस बात पर ओलिविरा भी उसे शकी कहकर रूठ जाया करती थी.

बच्ची बड़ी हो रही थी और दोनों के बीच झगड़े भी बड़े हो रहे थे. कीरिया के मन में शक की एक गांठ लग चुकी थी और वह अपने शक के लिए सबूत चाहता था ताकि ठोस आधार पर ओलिविरा को दोषी साबित करके कोई फैसला कर सके. साल 2016 में 59 साल के कीरिया ने क्रिसमस की छुट्टियां अपने परिवार के साथ प्लैन कीं. ब्राज़ील में ग्रीस के राजदूत की हैसियत से कीरिया सपरिवार रियो डि जेनेरिओ में रहते थे और छुट्टियों के लिए उन्होंने प्राकृतिक सौंदर्य से भरपूर इलाके नोवा को चुना.राजनेता की हत्या, प्रेम प्रसंग में हत्या, पत्नी ने की हत्या, पति पत्नी और वो, ब्राज़ील हत्याकांड, murder of a diplomat, murder in illicit affair, wife killed husband, brazil murder case, greece murder case

जगह तय होते ही 40 साल की ओलिविरा एक कॉफी शॉप में दो आदमियों से मिली और एक से कहा कि अगर सब कुछ ठीक हो गया तो एक महीने के भीतर उन्हें 25 हज़ार डॉलर की रकम वह दे देगी. दूसरे ने पूछा की सिक्योरिटि से कैसे जूझेंगे तो ओलिविरा ने कहा कि वह लगातार फोन पर सिक्योरिटि स्टेटस और प्लैन बताती रहेगी.

नोवा पहुंचकर कीरिया का परिवार एक आलीशान कॉटेज में ठहरा था. रास्ते भर और यहां आने के बाद भी ओलिविरा काफी देर फोन पर रहती थी. क्रिसमस पर कीरिया ने परिवार के साथ पार्टी और मस्ती की. अगले दिन ओलिविरा ने शहर के मार्केट जाने की बात कही तो कीरिया ने कहा कि वह नहीं जाना चाहता. तो, ओलिविरा अपनी बेटी को लेकर मार्केट जाने के लिए निकली. कीरिया के पास मौका था, वह ओलिविरा का पीछा करने का इरादा कर चुका था.

पीछा करने की तैयारी से कीरिया कॉटेज से निकलने को ही था तभी पुलिस की वर्दी जैसे कपड़े पहने हुए एक आदमी मॉरेरा कॉटेज में दाखिल हुआ. मॉरेरा ने कीरिया से बात करने की इच्छा ज़ाहिर की तो कीरिया ने कहा कि उसे ज़रूरी काम से जाना है. मॉरेरा ने कोशिश की लेकिन कीरिया ने बाद में मिलने को कहा. इतनी देर में मॉरेरा देख चुका था कि इस वक्त यहां उनके अलावा कोई नहीं है. जब कीरिया वहां से जाने को हुआ तो मॉरेरा ने उसे पकड़कर भीतर धकेल दिया.

कीरिया की समझ में नहीं आया कि क्या हुआ. ज़रा ही देर में मॉरेरा ने मोबाइल फोन से एक मैसेज किया. कीरिया अगले ही पल मॉरेरा की तरफ झपटा और दोनों गुत्थमगुत्था हो गए. मॉरेरा ने कीरिया को सोफे पर पटका और पास रखी जो चीज़ हाथ आई, उससे कीरिया के सिर पर वार किया. कीरिया चोट के कारण सिर पकड़कर रह गया तभी मॉरेरा ने चाकू निकाला और कीरिया को पीछे से पकड़कर उसका गला रेत दिया.

राजनेता की हत्या, प्रेम प्रसंग में हत्या, पत्नी ने की हत्या, पति पत्नी और वो, ब्राज़ील हत्याकांड, murder of a diplomat, murder in illicit affair, wife killed husband, brazil murder case, greece murder case

कीरिया छटपटाकर कालीन पर गिर पड़ा और कुछ ही देर में कीरिया ने दम तोड़ दिया. इसी बीच रिश्ते में मॉरेरा का भाई डिमेलो भी वहां आ चुका था. डिमेलो और मॉरेरा ने मिलकर मर चुके कीरिया को कालीन में बांधने का काम शुरू किया. मॉरेरा और डिमेलो ने एक कार का इंतज़ाम कर रखा था जो इस कॉटेज से लगकर ही तैयार खड़ी थी. दोनों पीछे के रास्ते से कार तक पहुंचे और लाश कार में रखी. तभी ओलिविरा और उसकी बेटी कॉटेज की तरफ आए. ओलिविरा की एक नज़र लाश ले जाते हुए मॉरेरा और डिमेलो पर पड़ी तो वह अपनी बेटी को लेकर दूसरी तरफ मुड़ गई.

मॉरेरा और डिमेलो कार को एक नदी के बांध की तरफ ले गए. तसल्ली कर लेने के बाद कि कोई देख नहीं रहा है, दोनों ने कीरिया की लाश को कार की फ्रंट सीट पर बिठाकर नीचे धकेल दिया. कार बांध के नीचे एक गड्ढे में गिर गई तो दोनों नीचे पहुंचे और कार को आग के हवाले कर दिया. कार में आग लगाते वक्त दोनों ने सावधानी बरती और धीरे-धीरे कार को जलाया ताकि धुआं या लपटें इतनी न उठें कि किसी की नज़र जाए.

राजनेता की हत्या, प्रेम प्रसंग में हत्या, पत्नी ने की हत्या, पति पत्नी और वो, ब्राज़ील हत्याकांड, murder of a diplomat, murder in illicit affair, wife killed husband, brazil murder case, greece murder case

ग्रीस के राजनयिक कीरियाकॉस

इधर, ओलिविरा की बेटी ने देर शाम अपने पिता के बारे में पूछा तो ओलिविरा ने कहा कि वह किसी ज़रूरी काम से गए हैं. फिर बेटी के सो जाने के बाद ओलिविरा ने फोन पर बात करते हुए पहले तो यह जानकारी ली कि सब ठीक से हो गया. फिर उसने थैंक गॉड बोलते हुए कहा कि अब सारी दौलत, जायदाद उसकी होगी और वह मॉरेरा के साथ मनमर्ज़ी की ज़िंदगी जी सकेगी. ओलिविरा ने राहत की सांस ली क्योंकि वह भूल गई थी कि इस पूरी साज़िश में कहां-कहां चूक हो गई है और जल्द ही वह सलाखों के पीछे जाने वाली है.

नहीं चल पाया झूठ का सिक्का

इस कांड के दो दिन बाद यानी 28 दिसंबर को ओलिविरा ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई कि कीरिया दो दिन से गायब है. पुलिस ने पूछा तो ओलिविरा ने कहा कि दोनों के बीच कुछ झगड़ा हुआ था इसलिए उसने सोचा कि कीरिया एकांत में गए होंगे लेकिन दो दिन हो गए और कीरिया से संपर्क नहीं हो पा रहा तो उसे चिंता हुई. पुलिस ने तफ्तीश शुरू की और 29 तारीख को जली हुई वह कार और कीरिया के अवशेष मिल गए.

राजनेता की हत्या, प्रेम प्रसंग में हत्या, पत्नी ने की हत्या, पति पत्नी और वो, ब्राज़ील हत्याकांड, murder of a diplomat, murder in illicit affair, wife killed husband, brazil murder case, greece murder case

ग्रीस के राजनयिक कीरियाकॉस की पत्नी ओलिविरा

पूछताछ के दौरान बार-बार बयान बदल रही ओलिविरा पर पुलिस को शक हुआ. मुखबिरी और कैमरा फुटेज के ज़रिये पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे. मॉरेरा से भी पूछताछ हुई और आखिरकार डिमेलो ने बता दिया कि ओलिविरा का प्रेम प्रसंग मॉरेरा के साथ था. ओलिविरा ने ही इस हत्या को अंजाम देने के लिए एक बड़ी रकम देने की बात कही थी. फिर पुलिस ने ओलिविरा से सख़्ती से पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूल लिया लेकिन हत्या करने में साथ न देने की बात कही.

मॉरेरा ने कहा कि उसने खून किया लेकिन सेल्फ डिफेंस में क्योंकि पहले हमला कीरिया ने किया था. यह भी कहा गया कि हत्या गला घोंट कर की गई लेकिन कॉटेज में सोफे पर मिले खून के बारे में किसी आरोपी के पास कोई संतोषजनक जवाब नहीं था.

ये भी पढ़ेंः
Laila Khan हत्याकांड: आधी रात तक Farm House में गूंजा संगीत, फिर चीखें
बीवी ने बनवाया VIDEO जिसमें पति ने कहा ‘कुछ लोगों से है जान का खतरा’
1 जून 2001 : प्रेमिका को फोन करने के बाद राजपरिवार को भून डाला था प्रिंस ने
नेपाल रॉयल पैलेस हत्याकांड : प्रिंस की ज़िद थी मोहब्बत, रानी को थी घराने की चिंता
एक VIDEO, एक गलती और एक विश्वासघात बन गया जानलेवा

Gallery – झूठ से शुरू हुई दोस्ती ने छीना कामयाब HEROINE बनने का ख़्वाब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here