हिंदी न्यूज़ – कर्नाटक चुनाव LIVE: BJP ने कांग्रेस से पूछा PNB घोटाले के आरोपी मेहुल चौकसी के वकील को क्यों दिया टिकट?-Karnataka Election LIVE: Why Did Congress Give Ticket to Mehul Choksi’s Lawyer, Asks BJP

0
3


कर्नाटक चुनाव में टिकट बंटवारे के साथ ही विवाद शुरू हो गया है. कांग्रेस ने पीएनबी स्कैम के आरोपी मेहुल चोकसी के वकील को भी टिकट दिया है. मेहुल चोकसी के वकील एच.एस चंद्रमौली को टिकट दिए जाने के चलते पार्टी के अंदर भारी विरोध हो रहा है. इस बीच बीजेपी ने भी मेहुल चोकसी के वकील को टिकट दिए जाने पर सवाल उठाए हैं.

मेहुल चौकसी के वकील एच.एस चंद्रमौली ने न्यूज़ 18 से कहा, ”मैं 35 साल से वकील हूं और कोई भी मेरे पास केस ले कर आ सकता है. वकील के रूप में, मेरा कर्तव्य मेरे मुवक्किल की रक्षा करना है मैं सिर्फ चौकसी का वकील ही नहीं हूं मेरे कई क्लाइंट हैं.

इस बीच हाल ही में आरटीआई के जरिए सामने आई जानकारी से खुलासा हुआ है कि कर्नाटक चुनाव से पहले ही सिद्धारमैया सरकार ने अपनी उपलब्धियां गिनाने और वोट बैंक तैयार करने के मकसद से पिछले तीन महीने में 56 करोड़ रुपए खर्च कर दिए हैं. जानकरी के मुताबिक ये पैसे होर्डिंग्स पर खर्च कि गए जो सरकार द्वारा किए गए कामों का बखान करने के लिए बसों, मेट्रो रेल के खंभों, ऑटो रिक्शा जैसी जगहों पर लगाए गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here