हिंदी न्यूज़ – कपिल शर्मा ने जल्द नए शो के साथ वापसी का किया वायदा-Kapil Sharma Promised comeback with new show

0
1


दो महीने बाद ट्विटर पर लौटे कपिल, कहा- नए शो के साथ करूंगा वापसी

Kapil Sharma

आईएएनएस

Updated: June 9, 2018, 9:21 AM IST

पिछले कुछ वक्त से लगातार विवादों में रहने वाले कपिल शर्मा ने अपने फैंस से नए शो के साथ जल्द वापसी का करने वायदा किया है. अप्रैल में ट्विटर पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाले कपिल ने गुरुवार को ट्विटर पर वापसी की और अपने स्वास्थ्य और जीवनशैली के बारे में बताया. कपिल का कहना है कि वह अपनी जीवनशैली बदलने की कोशिश कर रहे हैं और जल्द ही एक नए शो से वापसी करेंगे.

कपिल शर्मा ने गुरुवार देर रात ट्वीट किया, “हैलो दोस्तों, उम्मीद है कि सब ठीक है, आओ बात करें, तब तक मेरे दोस्तो डॉक्टर जिउस और जोरा वर्ल्डवाइड का पंजाबी डांस देखें.”

ट्विटर पर कपिल के एक फैन ने कहा कि उन्होंने कपिल को बहुत मिस किया. फैन ने कहा कि वह उनके शो दोहरा-दोहरा कर देखते रहे. इसके जवाब में कपिल ने कहा, “कोई समस्या नहीं, जल्द ही कुछ नया शुरू करूंगा.” उन्होंने यह भी बताया कि उनका वजन बढ़ गया है, लेकिन इसे ठीक करने के लिए वे कड़ी मेहनत कर रहे हैं.

कपिल शर्मा ने कहा, “चलो, अब शुभ रात्रि. जीवनशैली बदलने की कोशिश कर रहा हूं. ईश्वर सब पर दया करे.”

बता दें कि अप्रैल में कपिल शर्मा गलत कारणों से उस समय चर्चा में आ गए थे, जब एक पत्रकार को अपशब्द कहते हुए उनका ऑडियो सार्वजनिक हो गया था. कपिल शर्मा का यह रूप देखकर उनके कई फैन भी उनसे नाराज हो गए. गौरतलब है कि पिछले साल कपिल शर्मा का उनके साथी कलाकार सुनील ग्रोवर से झगड़ा हो गया था. इसके बाद सुनील ग्रोवर कपिल के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से अलग हो गए थे.

सुनील ग्रोवर के अलग होने के बाद कपिल शर्मा की फिल्म ‘फिरंगी’ रिलीज हुई, जिसे बॉक्स ऑफिस पर कोई खास रिसपॉन्स नहीं मिला. इसके बाद कपिल ने ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ से टीवी पर वापसी की लेकिन इस शो के दो ही एपिसोड टीवी पर प्रसारित हुए. कपिल इन दिनों स्वास्थय लाभ ले रहे हैं और ट्विटर पर उनकी वापसी बतती है कि जल्द ही टीवी पर उनकी वापसी हो सकती है.

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

Updated: June 12, 2018 04:51 PM ISTVIDEO: वो यूट्यूबर्स जिन्होंने ‘यूट्यूब चैनल’ को ट्रेंड बना दिया



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here