हिंदी न्यूज़ – कपिल के लिए भारती ने कही ऐसी बात जो आजतक किसी ने नहीं कही | Comedian Krushna Abhishek and Bharti singh supported kapil sharma

0
2


कपिल के लिए भारती ने कही ऐसी बात जो आजतक किसी ने नहीं कही

कपिल शर्मा के साथ भारती सिंह.

News18Hindi

Updated: April 19, 2018, 9:00 AM IST

कपिल शर्मा का नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ बंद हो गया है. अच्छे प्रोमो और मार्केटिंग के साथ शुरू हुए इस शो को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला. इसके बाद चैनल ने यह शो बंद करने का फैसला लिया. शो बंद होते-होते कपिल एक पत्रकार के साथ विवाद में घिर गए. उन पर छाए इन मुसीबत के बादलों के बीच पुराने साथी उनका पूरा सपोर्ट कर रहे हैं.

कपिल के साथ कॉमेडी सर्कस में काम कर चुके कृष्णा ने एक चैनल के साथ फेसबुक लाइव के दौरान कहा, मेरा कपिल से बेहद लगाव रहा है. आज इंडिया में नंबर वन स्टैंडअप कॉमेडियन हैं. वह बहुत बढ़िया काम करते हैं और मैं उनको बहुत प्यार करता हूं. मैं चाहता हूं कि वह जल्दी ठीक हों.

कृष्णा ने बताया कि उन्होंने कपिल के लिए दुआ की थी और उन्हें बताया भी था. उन्हें वापस आना चाहिए, क्योंकि वह बहुत टैलेंटेड हैं. उन्हें टाइम देना चाहिए क्योंकि उन्होंने पूरी दुनिया को एंटरटेन किया है.

कपिल के सपोर्ट में केवल कृष्णा ही नहीं बल्कि ‘लल्ली’ यानी भारती सिंह भी आईं. उन्होंने कहा, ”कपिल को माफ कर देना चाहिए, क्योंकि उन्होंने इतने साल हंसाया है और गलतियां तब होती हैं जब होश में नहीं होता. वह काफी परेशान हैं और मुझे लगता है कि उन्हें अभी रिलैक्स करने देना चाहिए. जब वो उठेगा तो सामने कोई नहीं टिकेगा.”कभी माधुरी ने कहा था- संजय दत्त मेरे पसंदीदा पार्टनर हैं-

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here