हिंदी न्यूज़ – औरत की ख़ुशी और इच्छा की बात पर शर्मशार होने लगता है समाज :स्वरा भास्कर 

0
4


औरत की ख़ुशी और इच्छा की बात पर शर्मसार होने लगता है समाज :स्वरा भास्कर 

औरत की ख़ुशी और इच्छा की बात पर शर्मशार होने लगता है समाज :स्वरा भास्कर 

शिखा धारीवाल

शिखा धारीवाल

| News18Hindi

Updated: June 12, 2018, 3:39 PM IST

फ़िल्म वीरे दी वेडिंग में अपने बोल्ड किरदार साक्षी और मास्टरबेशन के सीन को लेकर लगातार सुर्ख़िया बटोर रहीं स्वरा भास्कर ने न्यूज़ 18 हिंदी से हुई ख़ास बातचीत की. उन्होंने कहा कि उन्हें इस सीन को लेकर शुरू से ही आशंका थी कि उनके ट्रोल किया जाएगा क्योंकि जब बात औरत के शरीर उसकी इच्छा और ख़ुशी की हो तो हमारा समाज शर्मसार होने लगता है.

स्वरा ने मज़ाक़िया लहजे में हंसते हुए कहा कि ज़रूरी नहीं है फ़िल्म नानी और दादी के साथ ही देखी जाए गर्लफ़्रेंड के साथ भी देखने जाए.

फ़िल्म वीरे दी वेडिंग पर अपने शानदार अभिनय और बोल्ड अवतार को लेकर मिल रही तारीफ़ों को लेकर स्वरा बहुत ख़ुश हैं और वह बताती है कि वीरे दी वेडिंग कि ज़बरदस्त रिस्पॉन्स के बाद यह साफ़ हो गया है कि चार महिला दोस्तों की कहानी भी दर्शक पसंद करते हैं और अब बॉलीवुड में महिलाओं के नहीं बल्कि बॉलीवुड के अच्छे दिन आ गए. महिला प्रधान फ़िल्मों और महिलाओं दोनो को तवज्जो मिल रही है.

स्वरा ने इस बातचीत में बताया कि उनके पापा ने फ़िल्म देखकर उन्हें मेसेज किया कि फ़िल्म में उनकी परफॉरमेंस अच्छी है और दर्शक अच्छा रिस्पॉन्स कर रहे हैं. स्वरा आगे बताती है कि फ़िल्म मम्मी को भी पसंद आई और मम्मी ने उस ट्रोलिंग वाले सीन पर उन्हें सपोर्ट भी किया.

न्यूज़ 18 से हुई इस खास बातचीत में स्वरा ने बहुत सारी बाते शेयर की और हंसते हुए बताया कि असल में उनके परिवार को भी उनके ट्वीट और ट्विटर से डर लगता है और स्वरा के पापा उन्हें गूगल से ट्रैक करते है जैसे ही स्वरा कुछ ट्वीट करती हैं पापा को मेसेज पहुंच जाता है. स्वरा बताती है कि कई बार तो जब मैं सुबह सोकर उठती हूं तो पापा का मेसेज आता है कि इंडिया में आज ऐसा हुआ और प्लीज़ तुम कोई इस पर ट्वीट मत करना. स्वरा हंसते हुए कहती हैं, कभी कभी पापा की हिदायत मान लेती हूं और कभी कभी नहीं.

स्वरा ने इस बातचीत के दौरान महिलाओं की सुरक्षा और महिलाओं से जुड़े बढ़ते क्राइम के मुद्दे पर भी खुलकर बात करते हुए कहा कि असल में महिलाओं से जुड़े केस अब हो रहे हैं ऐसा नहीं है, फ़र्क़ सिर्फ़ इतना है कि इस तरह के मामले पहले भी होते थे लेकिन पहले पीड़िता बात करने से और रिपोर्ट करने से डरती थी जबकि अब ऐसा नहीं है स्वरा ने कहा कि कई केस आपको ऐसे मिलेंगे जिसमें महिलाएं कहती हैं कि हां वो हमें मारते हैं लेकिन प्यार भी बहुत करते हैं महिलाओं की यह मानसिकता बदलनी चाहिए क्योंकि क्राइम को रोकने के लिए हर पहलू पर ध्यान देना ज़रूरी है और हम बदलाव तब ही ला सकते हैं जब बच्चों की शिक्षा पर ध्यान दें और उन्हें इस मानसिकता से बचाए. आज के बच्चे ही कल की युवा पीढ़ी और भविष्य होंगे.

आपको बता दे हर मुद्दे पर बेबाक़ी से अपने विचार रखने वाली करोड़ों दिलो की धड़कन स्वरा भास्कर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की फ़ैन है तो वहीं स्वरा बॉलीवुड में रोमांस के बादशाह शाहरुख़ खान की दीवानी हैं. और रील लाइफ़ में अपने किरदार और अपने अभिनय से सबका दिल मोहने वाली स्वरा भास्कर बॉलीवुड की बड़ी स्टार है लेकिन निजी ज़िंदगी में इनका इनकी टीम और मेनेजर और इनके क़रीबी लोगों से दोस्ताना रिश्ता है. स्टारडम के एटीट्यूड से दूर रहती हैं स्वरा और आज भी किसी ना किसी बात पर मम्मी की डांट इन्हें पड़ती रहती है.

ये भी पढ़ें : ‘धड़क’ के ट्रेलर लॉन्च पर बोली जाह्नवी, मां चाहती थी मैं ऐसी ही फिल्म से डेब्यू करूं

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here