हिंदी न्यूज़ – ऐसे हुई थी ‘हीरा ठाकुर’ की पत्नी की मौत | Sooryavansham actress Soundarya died in an aircraft crash near Bangalore on 17 April 2004 today is her death anniversary

0
2


ऐसे हुई थी 'हीरा ठाकुर' की पत्नी की मौत

फिल्म सूर्यवंशम के सीन में अमिताभ और सौंदर्या.

News18Hindi

Updated: April 17, 2018, 12:57 PM IST

‘सूर्यवंशम’ ये फिल्म नहीं बल्कि एक ‘प्राइवेट चैनल’ के फॉलोअर्स के लिए एक अहसास है. क्योंकि गाहे-बगाहे इस चैनल पर यह फिल्म आती ही रहती है. अमिताभ बच्चन के डबल रोल और एक्टिंग के अलावा ये फिल्म ‘हीरा ठाकुर’ की पत्नी की कड़ी मेहनत, लगन और संस्कारों के लिए भी जानी जाती है. एक IAS बनने के बाद भी दफ्तर पहुंचे ससुर के पैर छूने वाले बहू का ये किरदार दर्शकों को खूब पसंद आया था.

पर्दे पर यह किरदार साउथ की मशहूर एक्ट्रेस सौंदर्या रघु ने निभाया था. कम उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वाली ये एक्ट्रेस आज भी सबके दिलों में बसती हैं. सौंदर्या की मौत एक हेलिकॉप्टर एक्सिडेंट में हुई थी. 17 अप्रैल 2004 को उन्होंने अपनी पार्टी (BJP) के प्रचार के लिए वह बेंगलुरु से चॉपर में उड़ान भरी. लेकिन ये उड़ान उनका आखिरी सफर बन गई. यह चॉपर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस हादसे के वक्त सौंदर्या सात महीने की प्रेग्नेंट थीं.

मेडिकल स्टूडेंट रहीं सौंदर्या ने कन्नड़, तमिल, तेलुगू फिल्मों में काम किया. उन्हें फिल्मों के ऑफर पढ़ाई के पहले साल में ही मिलने लगे थे. पहला ऑफर उन्हें उनके पिता के दोस्त ने दिया था. इसके बाद उनकी फिल्मी गाड़ी चल निकली और पढ़ाई छूट गई.

IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here