हिंदी न्यूज़ – एक्स गर्लफ्रेंड के साथ BIGG BOSS होस्ट करेंगे सलमान! | Salman Khan may host bigg boss with katrina kaif

0
4


News18Hindi

Updated: April 20, 2018, 2:23 PM IST

बिग बॉस के नए सीजन के लिए तैयारियां जोरों पर हैं. पहले जहां ऑडिशन की अनाउंसमेंट हुई थी. वहीं अब शो के होस्ट को लेकर एक अपडेट है. खबर है कि इस बार सलमान खान अकेले बिग बॉस होस्ट नहीं करेंगे. उनका साथ देने के लिए किसी एक्ट्रेस को शो से जोड़ने की प्लानिंग हो रही है. दरअसल सीजन 12 की थीम ‘जोड़ी’ है. शायद इसी वजह से बिग बॉस मेकर्स सलमान की जोड़ी बनाने के बारे में सोच रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान के साथ कटरीना कैफ बिग बॉस होस्ट कर सकती हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि कटरीना के साथ सलमान की बॉन्डिंग काफी अच्छी रही है. शायद जोड़ीदार थीम सुनकर सलमान को भी थोड़ी एक्साइटमेंट हो. क्योंकि इससे पहले दबंग खान कह चुके हैं कि वह हर साल कलर्स को कहते हैं कि उन्हें यह शो नहीं करना.

बिग बॉस सीजन 11 के समय सलमान ने कहा था, ‘मैं हर बार बिग बॉस की टीम को बोलता हूं कि मुझे ये शो नहीं करना लेकिन कलर्स की टीआरपी मेरे बिना नहीं आ सकती, इसलिए वो हमेशा मुझे बुला लेते हैं. मुझे भी ये शो होस्ट करना बहुत पसंद है. इसके लिए मैं कलर्स का धन्यवाद करता हूं. इस शो की शुरूआत मैंने 4th या 5th पार्ट में की थी अब मैं इसके 11 सीजन तक कर चुका हूं.’

लाखों की हैं इन भोजपुरी एक्ट्रेसेज की अदाएं, आम्रपाली दुबे हैं टॉपर-

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

Updated: June 13, 2018 04:16 PM ISTVideo : अपने डायलॉग से घर में ही ट्रोल हुईं डेजी शाह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here