हिंदी न्यूज़ – एक्ट्रेस ने ठुकरा दिया ऑफर तो जिम में की गंदी हरकत, FIR दर्ज|TV Actress molested at fitness centre registered FIR against the man

0
3


एक्ट्रेस ने ठुकरा दिया ऑफर तो जिम में की गंदी हरकत, FIR दर्ज

Symbolic Pic

News18Hindi

Updated: February 15, 2018, 8:25 PM IST

टीवी एक्ट्रेस ने जिम में साथ वर्क आउट करने वाले एक शख्स के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाया है. इस मामले में वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. एक्ट्रेस का आरोप है कि जब उसने विश्वनाथ शेट्टी नाम के इस शख्स की नाजायज मांग ठुकरा दी तो उसने जबर्दस्ती करने की कोशिश की.

इस मामले में धारा 354(किसी महिला की मर्यादा को भंग करने के लिए उस पर हमला या जोर जबरदस्ती करना), 354ए(यौन शोषण), 500(मानहानि), 504(अपमान), 506(आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है. एक अखबार में छपी रिपोर्ट की मानें तो मंगलवार को विश्वनाथ ने एक्ट्रेस के किसी करीबी दोस्त को कुछ मैसेजेस किए थे. इस बारे में जब एक्ट्रेस को पता लगा तो उन्होंने विश्वनाथ से झगड़ा किया था.

इस मामले में जब पुलिस से बात की गई उन्होंने कहा, “हम अभी मामले की जांच कर रहे हैं. फिलहाल इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.” बता दें कि एक्ट्रेसेज के साथ इस तरह का मामला सामने आना कोई नई बात नहीं है. कभी कास्टिंग काउच तो कभी सेल्फी के नाम पर बद्तमीजी की शिकायतें अक्सर ही आती रहती हैं.

एक सवाल जिसने मानुषी को बनाया मिस वर्ल्ड-

यह भी पढ़ें:

प्रिया प्रकाश के गाने के खिलाफ फतवा, बैन हो या बदलें लिरिक्‍स

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here