हिंदी न्यूज़ – इश्कबाज़ की गौरी ने याद किया बचपन, बताया 6 साल की उम्र में हुआ था उनका यौन शोषण

0
1


इश्कबाज़ की गौरी ने याद किया बचपन, बताया 6 साल की उम्र में हुआ था उनका यौन शोषण

Shrenu Parikh

News18Hindi

Updated: June 6, 2018, 10:05 AM IST

टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय शोज़ में से एक ‘इश्क़बाज’ ने अपनी शुरुआत से दर्शकों की सही नब्ज को पकड़ा है. यह शो बेहतरीन ड्रामे और मौजूदा मुद्दों पर जागरुकता फैलाने के सही मिश्रण के साथ चारों तरफ छाया हुआ है.

हाल ही में इस शो के ट्रैक में यौन शोषण के बारे में बताया गया, जहां शिवाय का नया बिजनेस पार्टनर अभिमन्यु (करणुडे जेनजानी) एक रेट्रो पार्टी के दौरान गौरी (श्रेणू पारीख) के साथ बदसलूकी करने की कोशिश करता है.

इस सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान, श्रेणू ने इसी तरह की अपने बचपन की एक घटना को याद किया, जहां उनके गांव के एक अजनबी ने उनका यौन शोषण किया था.

उन्होंने बताया, ‘मैं बचपन में अपने नानाजी के यहां छुट्टियां बिताया करती थी. एक बार, बस से सफर के दौरान मेरे नानाजी ने एक व्यक्ति को अपनी सीट मेरे लिए शेयर करने की गुजारिश की. उसने मुझे अपनी गोद में बिठाया. मेरे नानाजी ने सोचा कि मुझे सफर के दौरान थकान नहीं होगी, इसलिये वह मान गए. रास्ते में मुझे झपकी लग गई. फिर मेरी नींद तब खुली जब मुझे महसूस हुआ कि वह व्यक्ति मुझे गलत तरीके से छू रहा है. मुझे लगा कि कुछ गलत है लेकिन मैं सुन्न बैठी रही और मैंने सोचा कि उसका इस तरह से पकड़ना ठीक है! मैं नानू को थोड़ी दूर पर खड़े देख पा रही थी, लेकिन मैं उनसे कुछ नहीं कह पाई, ना तो उस समय और ना ही बाद में! मैं सोचती हूं काश मैंने उस समय कहा होता, कम से कम उस इंसान को एक छह साल की बच्ची का शोषण करने के लिए सजा तो मिलती.’खैर, हम उम्मीद करते हैं कि महिलाओं को सामने आना चाहिये और ऐसे लोगों के बारे में खुलकर बात करनी चाहिए कि वह क्या कर रहा है. ताकि इस तरह के आचरण पर पूरी तरह रोक लग पाए.

ये भी पढ़ें : शक्तिमान और सुपरमैन के बीच हुआ कड़ा मुकाबला, फिर क्या हुआ जानने के लिए यहां देखें… 

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here