हिंदी न्यूज़ – इमरान हाशमी ने CBSE को बताया करप्ट बोर्ड ऑफ स्टूडेंट्स एजुकेशन, स्टूडेंट्स के समर्थन में बॉलीवुड | bollywood criticised CBSE paper leak incidents tweets in supoort of students

0
9


इमरान हाशमी ने CBSE को बताया करप्ट बोर्ड ऑफ स्टूडेंट्स एजुकेशन

इमरान हाशमी

News18Hindi

Updated: March 29, 2018, 6:06 PM IST

सीबीएसई के पेपर लीक मामले का जितना असर 10वीं और 12वीं के छात्रों पर हुआ है, बॉलीवुड सेलिब्रेटीज भी इस घटना से काफी आहत नजर आ रहे हैं. इस घटना के बाद इमरान हाशमी ने सीबीएसई की नई फुलफॉर्म ट्विटर पर लिखी. उन्होंने CBSE को करप्ट बोर्ड फॉर स्टूडेंट्स एजुकेशन बताया. फरहान अख्तर और विवेक ओबरॉय ने भी इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए ट्वीट भी किया है. उन्होंने सीबीएसई के दसवीं का गणित और 12वीं का इकोनॉमिक्स का पेपर लीक होने को काफी चिंताजनक बताया है.

इस बारे में फरहान ने ट्वीट किया है- सभी छात्रों के लिए बहुत दुख हो रहा है. उनकी कोई गलती नहीं है, फिर भी उन्हें दोबारा पेपर देना होगा. ये काफी दुर्भाग्यपूर्ण है. इस मुश्किल वक्त में उन्हें हिम्मत रखनी होगी.

वहीं विवेक ओबरॉय ने इस घटना को अस्वीकार्य बताते हुए लिखा कि ये छात्रों के साथ ठीक नहीं हुआ है. जिन्होंने बहुत मेहनत और डेडिकेशन से पेपर दिया उन्हें अब बिना किसी गलती के दोबारा परीक्षा में बैठना होगा. मैं सभी छात्रों से अपील करता हूं कि इस घटना का असर अपनी तैयारी पर ना पड़ने दें और दूसरे मौके को पहले से ज्यादा बेहतर करने का जरिया मानें.

बता दें कि लीक हुए सब्जेक्ट्स के दोबारा एग्जाम होने हैं. इसकी तारीख सीबीएसई की वेबसाइट पर एक हफ्ते में आ जाएगी.

 

श्रीदेवी की आखिरी तस्वीरें

IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here