हिंदी न्यूज़ – आॅनस्क्रीन किस करने या न्यूड होने से मेरे पति को ऐतराज़ नहीं : सुरवीन | My husband has no objection if I kiss or go nude on screen : Surveen

0
5


आॅनस्क्रीन किस करने या न्यूड होने से मेरे पति को ऐतराज़ नहीं : सुरवीन

सुरवीन चावला

News18Hindi

Updated: April 16, 2018, 7:55 PM IST

हेट स्टोरी 2 और पार्च्ड जैसी फिल्मों में हॉट अवतार में दिखीं अभिनेत्री सुरवीन चावला अपने ताज़ा बयान के कारण चर्चा में हैं. पिछले दिनों वह इसलिए चर्चा में आई थीं क्योंकि उन्होंने अपनी शादी का खुलासा काफी देर से यानी शादी के दो साल बाद किया था और कहा था कि वह मान्यताओं को तोड़ना चाहती हैं कि शादी के बाद एक्ट्रेस को करियर से समझौता करना पड़ता है.

इस बार सुरवीन अपने एक बोल्ड बयान को लेकर चर्चा में आई हैं. उन्होंने टीओआई को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि स्क्रिप्ट के अनुसार बोल्ड रोल्स करने में उन्हें कोई परहेज़ नहीं है और उनके करियर को लेकर उनके पति उन्हें सपोर्ट करते हैं न कि हतोत्साहित.

इसी साल की शुरुआत में सुरवीन ने खुलासा किया था कि लंबे समय से वह अक्षय ठक्कर को डेट कर रही थीं और उन्होंने दो साल पहले अक्षय से शादी कर ली थी. माना जा रहा था कि इस खबर के बाद सुरवीन को करियर आगे बढ़ाने में मुश्किलें होंगी लेकिन ट्रेंड्स को गलत साबित करते हुए सुरवीन ने फिर बोल्ड बयान दिया है.

सुरवीन ने एक ताज़ा इंटरव्यू में कहा है कि अगर स्क्रिप्ट अच्छी है और उसके लिहाज़ से उन्हें परदे पर कोस्टार के साथ किस सीन शूट करना पड़े या न्यूड भी होना पड़े तो वह हिचकिचाएंगी नहीं. इस बारे में उनके पति के रिएक्शन के संबंध में पूछे गये सवाल पर सुरवीन ने कहा कि फिल्म में किस या न्यूड सीन करने से अक्षय को कोई ऐतराज़ नहीं है, वह कुछ नहीं कहेंगे.सुरवीन ने कहा कि उनकी अपने पति के साथ काफी अच्छी अंडरस्टैंडिंग है और वह करियर को लेकर सपोर्टिव हैं. सुरवीन ने यह भी कहा कि जब ऐसा शख्स आपको मिल जाये तो शादी में इंतज़ार करना बेकार है और इससे ज़्यादा एक महिला अपने जीवनसाथी में क्या चाह सकती है कि वह आपके फैसलों में आपका साथ दे.

आने वाले समय में सुरवीन एक टीवी शो का हिस्सा हैं जिसे सुजॉय घोष ने निर्देशित किया है. वह एएलटी बालाजी की एक वेब सीरीज़ में भी नज़र आ रही हैं और कुछ प्रोजेक्ट्स की स्क्रिप्ट भी उनकी हां के इंतज़ार में हैं.

IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here