हिंदी न्यूज़ – अरे ये क्या… राजस्थान रॉयल्स के विकेटकीपर बन गए कामरान अकमल!

0
3


अरे ये क्या... राजस्थान रॉयल्स के विकेटकीपर बन गए कामरान अकमल!

अरे ये क्या… राजस्थान रॉयल्स के विकेटकीपर बन गए कामरान अकमल!

Anoop Dev Singh

Anoop Dev Singh

Updated: April 16, 2018, 4:59 PM IST

आईपीएल 2018 में राजस्थान रॉयल्स ने दो साल के बाद वापसी की है और अबतक उसने टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया है. पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद से हारने के बाद राजस्थान ने दिल्ली डेयरडेविल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को मात दी. हालांकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच के दौरान राजस्थान का एक खिलाड़ी क्रिकेट फैंस के निशाने पर आ गया.

इस खिलाड़ी का नाम है जोस बटलर जो राजस्थान रॉयल्स के विकेटकीपर हैं. जोस बटलर ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ बेहद ही खराब विकेटकीपिंग की थी, जिसके बाद ट्विटर पर फैंस ने उन्हें पाकिस्तानी विकेटकीपर कामरान अकमल बता दिया जो कि अपनी खराब विकेटकीपिंग के लिए जाने जाते हैं.

बटलर की गलतियां
आरसीबी के खिलाफ 9वें ओवर में बटलर ने एबी डीविलियर्स की स्टंपिंग छोड़ी. डीविलियर्स ने गोपाल की गेंद पर छक्का जड़ने की कोशिश की लेकिन इस दौरान उनसे गेंद का संपर्क नहीं हो पाया और जोस बटलर ने उन्हें स्टंप करने का मौका गंवा दिया.

अगले ही ओवर में बटलर ने एक बार फिर डी विलियर्स को रन आउट करने का मौका गंवा दिया. विराट के बल्ले से गेंद लगकर सीधे बटलर के पास गई और उस दौरान डी विलियर्स बीच पिच पर आ गए लेकिन बटलर गेंद को पकड़ नहीं सके और राजस्थान के हाथ से बड़ा मौका चूक गया. हालांकि इतनी गलतियों के बाद भी राजस्थान की टीम ने बैंगलोर को 19 रनों से हरा दिया.

ये भी पढ़ें- धोनी कर रहे थे छक्कों की बारिश और बिटिया ज़ीवा ने कर डाली ये फरमाइश

IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Sports News in Hindi यहां देखें.



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here