हिंदी न्यूज़ – अमिताभ बच्चन ने 102 नॉट आउट में खेली फुटबॉल | Amitabh bachchan plays football in 102 not out

0
4


अमिताभ बच्चन ने खेली फुटबॉल, बच्चों को सिखाए फुटबॉल के गुर

अमिताभ बच्चन

News18Hindi

Updated: April 10, 2018, 4:24 PM IST

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन जल्द ही बड़े परदे पर फुटबॉल खेलते नज़र आएंगे. जी हां, बिग बी अपनी आने वाली फिल्म 102 नॉट आउट में बच्चो की टोली के साथ फुटबॉल खेलते दिखेंगे. इस फिल्म में बिग बी 102 साल के बूढ़े का किरदार निभा रहे हैं.

इतना ही नहीं इस शूट के दौरान अमिताभ बच्चन ने इन बच्चों के साथ जमकर फुटबॉल खेली और बच्चों को फुटबॉल के टिप्स भी दिए. शूट खत्म होने के बाद भी बिग बी ने इन बच्चों के साथ खूब फुटबॉल खेली. अमिताभ बच्चन के इस व्यवहार से बच्चों की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा.

आपको बता दें फिल्म 102 नॉट आउट में बच्चन एक ऐसे जवान बुजुर्ग का किरदार निभाते नज़र आएंगे जो बच्चों के साथ साथ बच्चा बनकर फुल एनर्जी के साथ खेलता है. 102 नॉट आउट में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की जोड़ी परदे पर करीब 27 साल के बाद वापस लौट रही है.

102 नॉट आउट में एक स्पेशल गाना है जिसका टाइटल काफी इंट्रेस्टिंग है “बच्चे की जान लोगे क्या”. इस गाने के जारी हुए वीडियो में बिग बी बच्चों के साथ फुटबॉल खेलते नज़र आए हैं. बिग बी ने खुद इस गाने की जानकारी भी सोशल मीडिया पर शेयर की है.

फिल्म 102 नॉट आउट में ऋषि कपूर अमिताभ बच्चन के बूढ़े बेटे की भूमिका में नज़र आने वाले हैं. इसके साथ ही कहा जा रहा है कि बिग बी इस फिल्म में सिर्फ फुटबॉल ही नहीं बल्कि बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते भी दिखाई देने वाले हैं.

IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here