हिंदी न्यूज़ – अगर रविवार तक ये मसला हल नहीं हुआ तो रविवार को PM आवास का घेराव करेंगे: संजय सिंह-If the issue was not resolved till Sunday, WE will protest on pm house said Sanjay Singh

0
1


अगर रविवार तक मसला हल नहीं हुआ तो PM आवास का घेराव करेंगे: संजय सिंह

अगर रविवार तक ये मसला हल नहीं हुआ तो रविवार को PM आवास का घेराव करेंगे: संजय सिंह
(फोटो- संजय सिंह, ट्विटर)

News18Hindi

Updated: June 13, 2018, 5:41 PM IST

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने कहा है कि अगर रविवार तक उनकी पार्टी की मांगें पूरी नहीं की जाती हैं तो उनकी पार्टी पीएम आवास का घेराव करेंगे. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके तीन मंत्री अपनी मांगों को लेकर सोमवार शाम से उपराज्यपाल ऑफिस में डटे हुए हैं.

उपराज्यपाल के आवास में ‘धरना’ देने से पहले अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, “हम चारों मैं, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, सतेंदर जैन और गोपाल राय ने एलजी से मुलाकात कर कुछ मांगें रखीं. हमारी मांग है- 1. दिल्ली में चार महीने से हड़ताल कर रहे आईएएस अधिकारियों को काम पर लौटने के निर्देश दिये जाएं. 2. चार महीनों से काम रोकने वाले आईएएस अधिकारियों को सजा दी जाए. 3. राशन की घर पहुंच व्यवस्था को स्वीकृति दी जाए.”

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा, “एलजी साहब के वेटिंग रूम में इंतजार करते हुए आज तीसरा दिन है. उन्‍हें वक्‍त नहीं मिला है कि आईएएस अफसरों की हड़ताल खत्‍म करने का आदेश दे सकें और राशन की फाइल पर मंजूरी दे सकें. तीन दिन से एलजी साहब का कुछ न करना और उनकी जिद का परिणाम है कि आईएएस हड़ताल एलजी के इशारे पर चल रही है. दिल्‍ली की जानता को उनका हक दिलाने और उनके रुके हुए काम कराने के लिए आज से मैं भी अनिश्‍चितकालीन धरने पर बैठ रहा हूं. सत्‍येंद्र जैन जी का अनशन कल से जारी है. हमारा आत्‍मबल और जनता का विश्‍वास ही हमारी ताकत है.”

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Nation News in Hindi यहां देखें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here