वरुण धवन की ‘अक्‍टूबर’ बॉक्‍स ऑफिस पर रही बेअसर, ये है 4 दिन की कमाई

0
3


नई दिल्‍ली: बॉलीवुड फिल्‍म ‘अक्‍टूबर’ पिछले हफ्ते रिलीज हुई है. सुजीत सरकार के डायरेक्‍शन में बनी ‘अक्‍टूबर’ में वरुण धवन और फिल्‍म की कहानी की क्रिटिक्‍स ने बहुत तारीफ की है. अच्‍छी कहानी, परफेक्‍ट स्‍टारकास्‍ट और बेहतरीन डायरेक्‍शन के बाद ही फिल्‍म को बॉक्‍स ऑफिस पर मजबूत रफ्तार नहीं मिस सकी. रिलीज के 4 दिन बाद भी फिल्‍म कमाई के मामले में बहुत पीछे रह गई है. वीकेंड में तो फिर भी फिल्‍म की कमाई में इजाफा हुआ था लेकिन वीक के पहले दिन सोमवार को फिल्‍म ने सिर्फ 2.70 करोड़ की कमाई की है. फिल्‍म के चार दिन के आकंड़ों को ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने शेयर किए हैं. 

तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्‍म की कमाई को बताते हुए लिखा है कि फिल्‍म ने पहले दिन कुल 5.04 करोड़ रुपये की कमाई की, दूसरे दिन कुल 7.47 करोड़ की कमाई की, तीसरे दिन भी फिल्‍म की कुल कमाई 7.47 करोड़ रही और चौथे दिन फिल्‍म ने की 2.70 करोड़ की कमाई करके के कुल 22.95 करोड़ की कमाई की है. 

हाल में एक न्‍यूज एजेंसी से बातचीत में वरुण ने कहा कि इस फिल्म की कमाई बॉक्स ऑफिस पर कुछ भी हो, लेकिन उन्हें विश्वास है कि दर्शक इस फिल्म के बारे में यह नहीं कहेंगे कि वरुण धवन ने अपने आपको इस फिल्म में दोहराया है. गौरतलब है कि निर्देशक शूजित सरकार की फिल्म में वरुण पहली बार काम कर रहे हैं. वहीं, शूजित ने कुछ समय पहले अभिनेता के बारे में कहा था कि वह उनके काम से परिचित नहीं हैं और उन्हें नहीं पता कि वह कैसे काम करेंगे. 

बता दें कि फिल्म की कहानी शूजित सरकार की पिछली फिल्‍म ‘पीकू’ की ही तरह मिठास और खूबसूरती परोसती है. हालांकि दोनों फिल्‍मों की तुलना किसी भी स्‍तर पर एक-दूसरे से नहीं की जा सकती है. फिल्‍म की कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखी है, जो इससे पहले भी ‘विक्‍की डोनर’ और ‘पीकू’ जैसी बेहद अलग विषय की कहानियां लिखकर दर्शकों और आलोचकों से पहले ही तारीफें बटोर चुकी हैं. 

‘अक्‍टूबर’ जैसी कहानी लिखने के लिए भी जूही को कुछ वैसी ही तारीफें मिलनी चाहिए. अस्‍पताल के आईसीयू में कोमा में पड़ी शिवली को देखने पहुंचते डेन, शिवली की मां के दर्द को आप सिनेमाघर में बैठकर महसूस कर सकते हैं. प्‍यार की एक बेहद खूबसूरत तस्‍वीर ‘अक्‍टूबर उकेरती नजर आती है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here