कठुआ रेप केस: करीना-स्‍वरा के प्रोटेस्‍ट स्‍लोगन से भड़की लेखिका, ट्विटर पर हुई TROLL

0
3


नई दिल्‍ली: देश में एकबार फिर से जनसैलाब परेशान है और रेप पर बढ़ती वारदातों पर सख्‍त कानून लाने की मांग तेजी से की जा रही है. कठुआ में 8 साल की बच्‍ची के साथ हुई गैंगरेप की वीभत्‍स घटना ने पूरे देश को झकझोर के रख दिया है. देश की जनता के साथ ही बॉलीवुड सेलेब्‍स ने भी बच्‍ची को न्‍याय दिलाने के लिए एक कैंपेन की शुरुआत की थी. करीना कपूर खान, स्‍वरा भास्‍कर, सोनम कपूर, हुमा कुरैशी जैसी कई बड़ी एक्‍ट्रेसेज ने भी इस कैंपेन के स्‍लोगन बोर्ड के साथ प्रोटेस्‍ट किया था. इस कैंपेन से नाखुश एक लेखिका शेफाली वैद्या ने ट्विटर पर इन एक्‍ट्रेसेज और इनकी फिल्‍मों को बायकॉट करने की मांग की है जिसके बाद से लेखिका को ट्विटर पर ट्रोल किया जा रहा है. 

शेफाली वैद्या नाम की इन लेखिक अकाउंट ट्विटर द्वारा वेरिफायड है. शेफाली ने पोस्‍ट शेयर करते हुए लिखा है कि डियर हिंदुओं अगर आप में कोई आत्मसम्मान बचा है तो प्लीज स्वरा, करीना कपूर, कल्कि कोचि‍लीन, हुमा कुरैशी, सोनम कपूर समेत सभी बी ग्रेड एक्ट्रेस की फिल्मों का बायकॉट करें. इन्‍हें ऐसी जगह हिट करने से ही चोट पहुंचेगी. 

शेफाली के इस ट्वीट के बाद कई ट्विटर यूजर ने उनके इस कमेंट पर उन्‍हें ट्रोल किया है. कुछ ने शेफाली का सपोर्ट किया तो कुछ ने उन्‍हें सोशल मुद्दों का प्रोपेगेंडा बनाने से मना किया है. 

वहीं स्‍वरा ने शेफाली के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि रेप अपोलॉजस्‍ट‍ि और नैतिक रूप से बैंकरप्ट हैं. लेकिन ठीक है. इसमें आप सभी हिंदुओं को क्यों शामिल कर रही हैं. कई हिंदू कठुआ, उन्नाव, सूरत में हुए मामलों पर इंसाफ की मांग कर रहे हैं. उन्हें अपनी नफरत में मत घसीटें.

स्‍वरा के इस ट्वीट पर उनके फैंस ने उनका पूरा सपोर्ट किया है. बता दें कि कठुआ गैंगरेप के बाद सेलेब्‍स के कैम्पेन ‘I am Hindustan. I am Ashamed’ लिखे पोस्टर को करीना, स्‍वरा और सोनम के अलावा भी कई से‍लेब्‍स ने शेयर किया है. यहां तक कि इस कैंपेन से अब पूरा देश जुड़ चुका है.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here